आखिर आ ही गया पूनम का लेटेस्ट क्रिसमस अवतार, देखिए अकेले में...
आखिर आ ही गया पूनम का लेटेस्ट क्रिसमस अवतार, देखिए अकेले में...
Share:

आप सभी इस बात से वाकिफ ही हैं कि आज दुनियाभर में सभी क्रिसमस मना रहे हैं और सभी धूम धाम के साथ एन्जॉय कर रहे हैं. ऐसे में पूनम पांडेय कैसे पीछे रह सकती हैं जी हाँ, आए दिन अपनी हॉटनेस से सभी को मदहोश करने वाली मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे ने इस साल भी क्रीम्स पर कुछ ऐसा किया है जिसे देखकर आप पानी पानी हो सकते हैं.

 

जी हाँ, हर साल क्रिसमस पर अपने बोल्ड वीडियो को शेयर कर सनसनी मचाने वाली पूनम ने इस बार भी कुछ ऐसा ही किया है. जी हाँ, उन्होंने हाल ही में क्रिसमस पर अपना एक वीडियो यूट्यूब पर शेयर किया है जिसे देखकर सभी के होश उड़ गए हैं. आप देख सकते हैं इस वीडियो में उन्होंने लाल रंग की सांता की ड्रेस पहनी हैं और नीचे ब्लैक रंग की पेंटी. वहीं वह सेक्सी कामुक पोज देखकर अपने बट्स से ठुमके मार रहीं हैं जिसे देखने के बाद आपके होश उड़ सकते हैं और आप पानी-पानी हो सकते हैं.

इस वीडियो में वह बहुत अश्लील नजर आ रही है. यह वीडियो उन्होंने अपने फैंस की डिमांड पर शेयर की है. इस वीडियो को अब तक 87,840 व्यूज मिल चुके हैं और लोग एक के बाद एक इसे लाइक कर रहे हैं. पूनम वाकई में पूरी अश्लीलता की हदों को पार कर देती हैं और उनकी अश्लीलता की हाडे पार करना ही उनके फैंस को भाता है. फिलहाल इस वीडियो को देखकर आपको गर्मी लग सकती है और आप मदहोश भी हो सकते हैं. आइए देखते हैं.

इस रोमांटिक अंदाज़ में निक ने प्रियंका के साथ सेलिब्रेट किया क्रिसमस

किम कार्दशियन ने बहनों के साथ मिलकर सेलिब्रेट किया क्रिसमस

अपने प्यार को पाने के लिए क्रिसमस ट्री में बांधे इस रंग की बॉल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -