शराब की आदी रह चुकीं पूजा भट्ट ने ड्रग्स को लेकर कही यह बात

शराब की आदी रह चुकीं पूजा भट्ट ने ड्रग्स को लेकर कही यह बात

एक्ट्रेस और डायरेक्टर पूजा भट्ट बॉलीवुड में शुरू होने वाले हर मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं। उन्हें बॉलीवुड में होने वाली किसी भी तरह की बहस में कई बार शामिल होते देखा गया है। अब हाल ही में उन्होंने अपने एक ट्वीट के सहारे हाशिये पर मौजूद उन लोगों की आवाज उठाने की कोशिश की है जिनके बारे में अक्सर कम बात होती है। हाल ही में पूजा भट्ट ने एक ट्वीट किया है और इस ट्वीट के माध्यम से उन्होंने बताया है कि जो लोग बेहद गरीब तबके से आते हैं, जिनके लिए रोजमर्रा की जिंदगी एक संघर्ष है, क्या उनकी कोई सुध ले रहा है। केवल यही नहीं बल्कि पूजा ने यह भी कहा कि लाखों लोग बेरोजगारी के चलते डिप्रेशन का शिकार हो सकते हैं और नशे की ओर मुड़ सकते हैं और हमें एक दूसरे की मदद करने की जरूरत है।

आप देख सकते हैं एक ट्वीट कर वह लिखती हैं - 'क्या कोई ऐसे लोगों की परवाह करता है, जो समाज के अंतिम हाशिये पर रहते हैं, जो ड्रग्स का इस्तेमाल करते हैं ताकि संघर्ष से भरे जीवन से निपटा जा सके? जो सपने देखने के लिए बहुत ज्यादा टूटे हुए होते हैं, लेकिन गरीबी के बीच मादक पदार्थों का पीछा करते हैं? उनके पुनर्वास में किसी की कोई दिलचस्पी है?' वैसे इसी के साथ पूजा ने एक यूजर का ट्वीट रिट्वीट किया है और लिखा है- 'सिर्फ ये लोग ही नहीं बल्कि लाखों लोग। कोरोना वायरस के चलते लाखों लोग बेरोजगार हो रहे हैं। महामारी ने जबरदस्त परेशानी खड़ी की है। डिप्रेशन बढ़ रहा है। लोग नशाखोरी क रुख करेंगे। हमे एक दूसरे की मदद करने की जरूरत हैं।'

वैसे आप सभी जानते ही होंगे कि खुद पूजा भट्ट शराब के नशे की आदी रह चुकी हैं। एक बार उन्होंने खुद बताया था कि शराब हर दौर में मिलती थी, चाहे आपकी फिल्में सफल होती हैं या फिर आप असफल होते हैं और इसे समाज में भी मान्यता प्राप्त है। वैसे इसी के कारण वह काफी सालों तक शराब की आदी रहीं लेकिन अब वह इस आदत को छोड़ चुकीं हैं।

रवि किशन के समर्थन में आई यह एक्ट्रेस, कहा- 'जया बच्चन राजनीति कर रहीं हैं'

9 नवंबर को रिलीज होगी फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब, फैंस के बीच ख़ुशी की लहर

जया बच्चन के बयानों पर भड़की सऊदी की आएशा, वीडियो बनाकर लगाई लताड़