रवि किशन के समर्थन में आई यह एक्ट्रेस, कहा- 'जया बच्चन राजनीति कर रहीं हैं'

रवि किशन के समर्थन में आई यह एक्ट्रेस, कहा- 'जया बच्चन राजनीति कर रहीं हैं'

बॉलीवुड में कभी अपने काम के लिए मशहूर अभिनेत्रियां जया प्रदा और जया बच्चन इस बार आमने-सामने हो चुकी हैं। जी दरसल दोनों एक दूजे के खिलाफ दिखाई दे रहीं हैं। बीते दिनों ही लोकसभा में बीजेपी सांसद रवि किशन ने कहा था कि बॉलीवुड में फैले ड्रग कल्चर पर केंद्र सरकार को कड़ा एक्शन लेना चाहिए। इस बात को जानने के बाद सपा सांसद यानी जया बच्चन ने कहा था कि दोषियों पर एक्शन लिया जाना चाहिए लेकिन पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री को बदनाम नहीं करना चाहिए।

इसी के बाद से पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में तहलका मच चुका है। कई लोग हैं जो जया के खिलाफ हैं तो कई लोग ऐसे हैं जो उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं। अब इसी मामले को लेकर बीजेपी सांसद जया प्रदा का बयान आया है। उन्होंने कहा है कि इस मामले में जया बच्चन राजनीति करने की कोशिश कर रही हैं। उनके अनुसार, 'मैं इस मामले में रवि किशन जी के कमेंट्स का पूरा सपोर्ट करती हूं जिसमें उन्होंने ड्रग एडिक्शन से यूथ को बचाने की अपील की है। हमें ड्रग्स के खिलाफ आवाज को उठानी चाहिए और हमें अपने युवाओं को बचाना चाहिए। मुझे लगता है कि इस मामले में जया जी राजनीति कर रही हैं।'

वैसे हम आपको यह भी बता दें कि जया बच्चन ने राज्यसभा के मानसून सत्र के दूसरे दिन कहा था- 'चूंकि कुछ लोगों का नाम ड्रग्स एंगल में आया हैं, इसका मतलब ये नहीं है कि आप पूरी इंडस्ट्री की इमेज को खराब करने में लग जाओ। मुझे शर्म आ रही है कि कल लोकसभा में फिल्म इंडस्ट्री के ही एक सदस्य ने इस इंडस्ट्री के खिलाफ बात की। ये शर्मनाक है। एंटरटेन्मेन्ट इंडस्ट्री के लोगों को सोशल मीडिया पर टारगेट किया जा रहा है।' उनके इसी बयान के बाद से बॉलीवुड में वॉर छिड़ गई है। वैसे जया के बयान को जानने के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने उन्हें बड़ा ही तीखा जवाब दिया था।

9 नवंबर को रिलीज होगी फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब, फैंस के बीच ख़ुशी की लहर

जया बच्चन के बयानों पर भड़की सऊदी की आएशा, वीडियो बनाकर लगाई लताड़

नेपोटिज्म पर हेमा मालिनी ने दिया बेबाक बयान, कहा- 'फालतू की बातें हैं।।।'