शादी के इतने दिनों बाद सामने आई नवाब-पूजा की तस्वीरें
शादी के इतने दिनों बाद सामने आई नवाब-पूजा की तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड में इन दिनों शादी का दौर चल रहा है. बल्लीवूड के स्टार्स शादी करते ही जा रहे हैं. ऐसे में हाल ही में एक्ट्रेस पूजा बत्रा ने भी शादी कर ली है जिसकी तस्वीरें अब सामने आई हैं. उन्होंने चुप के शादी कर ली जिसकी खबर मीडिया को हाल ही में हुई है. तो चलिए आपको भी बता देते हैं, पूजा बत्रा की शादी की तस्वीरें. बता दें पूजा ने बॉयफ्रेंड नवाब शाह संग दिल्ली में सात फेरे ले लिए हैं.  

42 की पूजा बत्रा ने टीवी और फिल्मों में काम कर चुके नवाब शाह संग सात फेरे लिए हैं. जानकारी के अनुसार, दोनों ने चार जुलाई को आर्य समाज मंदिर में शादी की. शादी के इतने दिनों बाद नवाब और पूजा ने सोशल मीडिया पर अपने शादी की फोटो शेयर की है. इन तस्वीरों में पूजा काफी खूबसूरत लग रही हैं.

देख सकते हैं, पूजा बत्रा इस फोटो में सिर पर गुलाबी रंग की चुन्नी लिए दिखाई दे रही हैं तो वहीं नवाब कुर्ते पजामे में नजर आ रहे हैं. दोनों ही फोटो में वरमाला पहने दिखाई दे रहे हैं. पूजा हमेशा की तरह ही खूबसूरत नहीं आ रही हैं. 

बता दें अनिल कपूर के साथ विरासत फिल्म में काम कर चुकीं पूजा बत्रा की ये दूसरी शादी है. पूजा की पहली शादी कामयाब नहीं रही. पूजा और नवाब लंबे समय से रिलेशनशिप में थे और सोशल मीडिया पर दोनों ही एक दूसरे के साथ फोटो वीडियो शेयर करते थे. और इन दिनों वो अपनी मैरिड लाइफ को एन्जॉय कर रहे हैं. 

नवाब से अपने रिश्ते पर खुलकर बोली पूजा बत्रा..

सलमान खान के को-एक्टर के साथ पूजा बत्रा ने की शादी..

'क्योंकि सास भी..' की इस एक्ट्रेस ने की दूसरी शादी, बेटे-पति के साथ शेयर की फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -