सलमान खान के को-एक्टर के साथ पूजा बत्रा ने की शादी..
सलमान खान के को-एक्टर के साथ पूजा बत्रा ने की शादी..
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री पूजा बत्रा को टॉप अभिनेत्रियों में माना जाता था. साल 2002 में पूजा अचानक सर्जन डॉक्टर सोनू अहलूवालिया से शादी कर अमेरिका जा बसी और बॉलीवुड से दूर हो गई. 9 साल की शादी के बाद सोन और पूजा का तलाक हो गया और अभिनेत्री भारत लौट आईं. लेकिन इसके बाद अब एक और खबर आई है कि उन्होंने फिर से शादी रचा ली है. जानकारी के अनुसासर पूजा ने बॉलीवुड एक्टर नवाब शाह (Nawab Shah) के साथ सात फेरे ले लिए हैं.

हाल ही में जानकारी के अनुसार, पूजा बत्रा और नवाब शाह ने जम्मू-कश्मीर में शादी की है. खबर है दोनों पिछले काफी समय से रिलेशनशिप में थे, हालांकि कपल ने यह बात छुपाकर रखी थी. लेकिन ईद पर 46 वर्षीय नवाब ने इंस्टाग्राम पर पूजा के साथ तस्वीर शेयर कर अपने रिलेशनशिप को कबूला था. इस बारे में नवाब ने फोटो के कैप्शन में लिखा था कि उन्हें 46 साल बाद अपनी सोलमेट मिली है.

वहीं पूर्व मिस इंडिया रह चुकीं अभिनेत्री पूजा बत्रा की यह दूसरी शादी है. पूजा विरासत, नायक, हसीना मान जाएगी, भाई, फर्ज और एबीसीडी 2 जैसी कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. नवाब शाह भी भाग मिल्खा भाग, डॉन 2, दिलवाले, टाइगर जिंदा है सहित कई सुपरहिट बॉलीवुड फिल्मों में सपोर्टिंग रोल किया है. दबंग सलमान खान नवाब को काफी पसंद करते हैं. सलमान खान की अपकमिंग फिल्म दबंग 3 में नवाब शाह अहम किरदार में नजर आएंगे. बीते अप्रैल मध्य प्रदेश के ओंकारेश्वर-महेश्वर में फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग हुई थी. फिल्म इस साल 20 दिसंबर को रिलीज हो रही है. 

इस अभिनेता में बसते थे बॉलीवुड के 'प्राण', 1 रु में साइन की थी यह फिल्म

अब बेबी बम्प के संग एक्ट्रेस ने किया ऐसा काम, शेयर की ख़ास फोटो

लोगों को पसंद नहीं आया इमरान का लम्बोर्गिनी चलाना, किये ऐसे कमैंट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -