इंदौर में चोटी कटने से महिला हुई बेहोश, पैदा हुआ दशहत का माहौल

Aug 12 2017 07:04 PM
इंदौर में चोटी कटने से महिला हुई बेहोश, पैदा हुआ दशहत का माहौल

इंदौर: हाल में मिली जानकारी में पता चला है कि जहा पुरे देश में चोटी कटने से लोगो में दशहत पैदा हो गयी है वही अब इंदौर में भी चोटी कटने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जिसमे एक महिला की चोटी कट गयी है. यह मामला इंदौर के मूसाखेड़ी क्षेत्र का है जहा पर एक महिला की चोटी कटने से वह बेहोश हो गयी. इस घटना के बाद पुरे क्षेत्र में दशहत का माहौल पैदा हो गया है. वही लोग डरे सहमे हुए है.

यह है घटना - हमारे रिपोर्टर द्वारा दी गयी जानकारी में बताया गया है कि इंदौर के मूसाखेड़ी क्षेत्र के विराट नगर में एक महिला के साथ यह हादसा उस समय हो गया जब दिन में वह अपने घर में सो रही थी. महिला का बेटा जब स्कूल से आया तब इस घटना के बारे में खुलासा हुआ. महिला के बेटे ने जब महिला को जगाया और चोटी कटने की घटना के बारे में बताया तो महिला डर के मारे बेहोश हो गयी. जिसे बाद में हॉस्पिटल ले जाया गया. इंदौर में चोटी कटने का यह पहला मामला सामने आया है, जिसमे दिन में ही इस महिला की चोटी कट गयी है.

पैदा हुआ दशहत का माहौल - बता दे कि पुरे देश में चोटी कटने की कई प्रकार की घटनाये सामने आ रही है, ऐसे में महिलाये डरी सहमी हुई है. वही हाल में इंदौर में हुई इस घटना के बाद बड़ी संख्या में लोग चोटी कटने वाले स्थान पर जमा हो गए. पुरे क्षेत्र में दशहत का माहौल है. वही लोगो द्वारा इससे बचने के लिए झाड़ फूंक का सहारा लिया जा रहा है. वही अपने दरवाजों पर विभिन्न प्रकार के टोटके बांधे जा रहे है. मध्यप्रदेश में इस प्रकार की अन्य घटनाये भी सामने आयी है, किन्तु अभी तक इस बारे में खुलासा नहीं हो पाया है कि इन सबके पीछे किसका हाथ है.  

पढ़िए देश-विदेश से जुड़ी छोटी-बड़ी ताज़ा खबरे न्यूज़ ट्रैक पर सीधे अपने मोबाइल पर 

चोटी काटने वाली चुड़ैल के नाम से दहशत में है लड़कियां, देखिए वीडियो

महिलाओं की चोटी काटे जाने के बाद, कट गई पुरूष की दाढ़ी

अब मासिक धर्म के दौरान नेपाल में महिलाओं को घर से नहीं निकाला जा सकेगा

PM नरेंद्र मोदी को 22 वर्षों से राखी बाॅंध रही है, पाकिस्तान से आई यह भारतीय बहू

अकेली लड़की के साथ सुनसान सड़क पर हुआ कुछ ऐसा, वीडियो हुआ वायरल

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App

Popular Stories