Video : बिना पैंट के ही दे रहे थे ऑनलाइन इंटरव्यू, बेटे ने ही खोल दी पोल
Share:

आजकल कई जगह पर ऐसा होगया है कि ऑनलाइन इंटरव्यू या फिर फ़ोन इंटरव्यू ले लिए जाते हैं। ऐसे इंटरव्यू तब लिए जाते हैं जब जॉब और जॉब करने वाला व्यक्ति दूर दूर हो और उसके आने जाने का समय बच जाए। आजकल ऑनलाइन ही वीडियो कॉल से इंटरव्यू का चलन भी बढ़ गया है। ऐसे इंटरव्यू देखे ही होंगे आपने जिसमे लोग ऊपर से तो फॉर्मल होते हैं लेकिन नीचे से नहीं होते है। हमारा मतलब नीचे कुछ भी पहने कोई नहीं देखता लेकिन ऊपर से हम पुरे सही तरीके से बैठते हैं ताकि सामने वाले पर अच्छा इम्प्रैशन पड़े।

आपने भी वो आमिर खान की फिल्म 'पीके' तो देखि होगी और ये बात सुनकर उसका वो सीन भी याद आ गया होगा जिसमे बोमन ईरानी शॉर्ट्स में न्यूज़ चैनल पर दिखाई देते हैं। ऐसा ही कुछ है इन महाशय के साथ भी। सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमे एक शख्स बिना पैंट पहने इंटरव्यू देता नज़र आ रहा है।

दरअसल, आपको बता दे, इस वीडियो में जॉर्डन के चर्चित राजनीतिक विश्लेषक माजिद असफोर नजर आ रहे हैं जिसमे एक गंभीर विषय पर चल रही टीवी डीबेट शो में उन्होंने स्काइप के जरिये घर से हिस्सा लिया। और सामने से आप देख ही सकते हैं कितने फॉर्मल नज़र आ रहे हैं। लेकिन इनकी पोल इनके बेटे ने ही खोल दी। बेटे ने इस नज़ारे को कैमरे में कैद कर लिया और उसे अपलोड कर दिया जो अब वायरल हो रहा है। आइये दिखाते हैं इस वीडियो में।

चोटी काटने वाली चुड़ैल के नाम से दहशत में है लड़कियां, देखिए वीडियो

लड़कियों से किया गया लड़को के बारे में एक सवाल, जवाब सुनकर हैरान रह जाएंगे आप

जब कोई लड़की आपको भाई बना ले तो गुस्सा ना हो, आप ये कर सकते है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -