गाँधी परिवार से बड़ा भ्रष्ट कौन ? हिमंता सरमा ने कांग्रेस पर आरोप लगाकर गिनाए घोटाले
गाँधी परिवार से बड़ा भ्रष्ट कौन ? हिमंता सरमा ने कांग्रेस पर आरोप लगाकर गिनाए घोटाले
Share:

गुवाहाटी: असम में मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोप लगाने के लिए कांग्रेस पार्टी द्वारा आयोजित 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' के बीच, भाजपा नेता ने शनिवार को जवाब दिया, उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार में गांधी परिवार को पीछे नहीं छोड़ा जा सकता है।

राज्य में तीसरे दिन की यात्रा का नेतृत्व कर रहे राहुल गांधी ने पिछले दो दिनों में विभिन्न सार्वजनिक सभाओं में श्री सरमा को "देश का सबसे भ्रष्ट मुख्यमंत्री" करार दिया है। एक्स पर पोस्ट किए गए एक जवाबी बयान में, श्री सरमा ने गांधी परिवार की अपमानजनक टिप्पणियों को एक आशीर्वाद के रूप में खारिज कर दिया, जिससे उन्हें एक ऐसे परिवार का सामना करने की ऊर्जा मिली जो खुद को सबसे शक्तिशाली मानता है। उन्होंने बोफोर्स घोटाले, नेशनल हेराल्ड घोटाले, भोपाल गैस त्रासदी, एंडरसन के भागने, 2जी घोटाले, कोयला घोटाले और अन्य उदाहरणों को सूचीबद्ध करते हुए सवाल किया कि क्या कोई गांधी परिवार से अधिक भ्रष्ट हो सकता है।

इससे पहले, श्री गांधी ने आरोप लगाया था कि श्री सरमा अन्य भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों को भ्रष्टाचार का पाठ पढ़ा सकते हैं। यात्रा के पहले दिन, श्री सरमा ने इन दावों का खंडन किया था, जिसमें गांधी परिवार को "सबसे भ्रष्ट" बताया गया था और "डुप्लिकेट" उपनाम का उपयोग किया गया था। यात्रा के हिस्से के रूप में शुक्रवार को एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए, कांग्रेस सांसद गौरव गोगोई ने असम में यात्रा के दौरान इसके फोकस पर जोर देते हुए, राज्य के लोगों के लिए भ्रष्टाचार को एक मुख्य मुद्दा बताया। 25 जनवरी तक जारी रहने वाली यह यात्रा असम के 17 जिलों में 833 किमी तक फैली हुई है।

भारत में लगातार शरण ले रहे म्यांमार के सैनिक, अब अमित शाह ने कर दिया बड़ा ऐलान

छत्तीसगढ़ में भीषण मुठभेड़, सुरक्षाबलों ने तीन नक्सलियों को किया ढेर

कांग्रेस ने असम के मुख्यमंत्री हिमंता सरमा पर भारत जोड़ो न्याय यात्रा में बाधा डालने का आरोप लगाया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -