भवानी शंकर शर्मा के निधन पर राजनितिक गलियारों में शोक
भवानी शंकर शर्मा के निधन पर राजनितिक गलियारों में शोक
Share:

जयपुर : पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अशोक गहलोत और राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सचिन पायलट ने वरिष्ठ कांग्रेस नेता व बीकानेर नगर निगम के पूर्व महापौर भवानी शंकर शर्मा के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है. राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सचिन पायलट ने अपने शोक संदेश में कहा कि स्व. शर्मा कांग्रेस पार्टी के लिए हमेंशा समर्पित रहे और उन्होंने जीवनपर्यन्त पार्टी तथा समाज की सेवा की. उन्होंने कहा कि स्व. शर्मा स्वछन्द, मिलनसार एवं मृदुभाषी व्यक्तित्व के धनी थे.

उन्होंने कहा कि उनके निधन से पार्टी ने एक वरिष्ठ नेता को खो दिया है, जो अपूरणीय क्षति है. पायलट ने ईश्वर से प्रार्थना की है कि वह दिवंगत आत्मा को चिरशांति एवं शोक सन्तप्त परिजनों को यह दु:ख सहन करने की शक्ति प्रदान करें.

गहलोत ने कहा कि भवानी भाई कांग्रेस के निष्ठावान एवं प्रतिबद्ध नेता थे, जिन्होंने जीवन पर्यन्त जनसेवा एवं क्षेत्र के विकास को ही अपना लक्ष्य माना. उन्होंने कहा कि भवानी भाई व्यवहार कुशल एवं मृदुभाषी थे एवं उनके साथ मेरा व्यक्तिगत रिश्ता था. प्रदेश कांग्रेस में वे मेरे साथ महासचिव भी रहे. उनके निधन से मुझे व्यक्तिगत क्षति हुई है.

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि भवानी भाई ने छात्र राजनीति के माध्यम से ही सार्वजनिक जीवन में प्रवेश किया था. पत्रकारिता के साथ वे जिला स्तर पर कांग्रेस के माध्यम से सक्रिय रहने के साथ. साथ राजस्थान खादी ग्रामोद्योग बोर्ड के अध्यक्ष, बीकानेर के जिला प्रमुख एवं बीकानेर नगर निगम के महापौर के रूप में भी उनकी सेवायें सदैव याद की जायेगी.

स्वाइन फ्लू ग्रस्त छात्र को परीक्षा देने से रोका

लोगों के जीवन से खिलवाड़ करने वाले व्यापार को जारी रखने से फायदा क्या- आयोग

वैसाखी पर्व पर पाकिस्तान जाने के लिए रजिस्ट्रेशन 10 जनवरी तक

जयपुर में आया पैंथर, लोग घरों में छिपे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -