शादी करवाकर दूल्हे को जेल ले गई पुलिस, जानिए पूरा मामला
शादी करवाकर दूल्हे को जेल ले गई पुलिस, जानिए पूरा मामला
Share:

सतना: मध्यप्रदेश के सतना जिले से एक अनोखी घटना सामने आ रही है यहाँ पुलिस ने एक कैदी की पूरे रीति-रिवाज के साथ शादी कराई। पुलिस बाराती बनकर अपराधी को मंडप तक ले गई तथा शादी कराई। फिर अगले ही दिन वापस उसको जेल लेकर पहुंच गई। अदालत के आदेश के पश्चात् पुलिस की सख्त निगरानी में यह शादी संपन्न हुई। 

प्राप्त खबर के मुताबिक, सतना जिले के रहने वाले विक्रम चौधरी नाम का शख्स जेल चला गया था। वह आबकारी एक्ट के तहत जेल में बंद है। उसने अपनी शादी के लिए अदालत में आवेदन देकर समय मांगा था। अदालत के आदेश के पश्चात् पुलिस ने सख्त सुरक्षा के बीच पूरे रीति-रिवाज के साथ उसकी शादी कराई तथा फिर वापस उसे जेल में बंद कर दिया। SI विनय त्रिपाठी ने बताया कि अपराधी विक्रम चौधरी घूरड़ाग का रहने वाला है, जो आबकारी अधिनियम 34/2 के तहत अपराधी है। उसकी शादी पहले से 16 मई को तय थी। इस वजह से उसने अदालत में अर्जी दाखिल कर तय वक़्त में अपनी शादी के लिए छूट मांगी थी। उसके आवेदन पर अपराधी ने शर्तों के साथ उसे अनुमति दे दी।

अदालत ने पुलिस को आदेश दिया कि अपराधी की शादी अगले दिन प्रातः 6 बजे तक पूरे रीति-रिवाज से कराई जाए। तत्पश्चात, 6-7 बजे के बीच उसको जेल में दाखिल किया जाए। इस आदेश पर लगभग 8 पुलिसवालों की टीम उसे उसके ससुराल मैहर जिले के करुआ गांव लेकर गई। पुलिस उसको मंडप तक ले गई और अपनी उपस्थिति में पुलिस ने उसका वरमाला का कार्यक्रम कराया। पुलिस टीम में थानेदार, एसआई, प्रधीन आरक्षक सहित 8 पुलिस वाले सम्मिलित थे।

युवाओं के लिए CM शिवराज ने किया बड़ा ऐलान, जानिए मिलेंगे क्या फायदे?

शादी बीच में छोड़कर कॉलेज पहुंची दुल्हन, जानिए पूरा मामला

जयमाल स्टेज पर दूल्हे को देखते ही ख़राब हुआ दुल्हन का मूड, शादी से किया इंकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -