Share:
UP: 'सब्जी नहीं दी तो रॉड से की पिटाई', पुलिसवाले पर पत्नी से मारपीट का आरोप
UP: 'सब्जी नहीं दी तो रॉड से की पिटाई', पुलिसवाले पर पत्नी से मारपीट का आरोप

एटा: उत्तर प्रदेश के एटा के जसरथपुर थाना प्रभारी श्रवण कुमार पर पत्नी को लोहे की रॉड से पीटने का आरोप लगा है। इस मामले में पीड़ित पत्नी का आरोप है कि उनके पति श्रवण कुमार शादी के 5 से 6 दिनों के बाद से ही उनके साथ मारपीट करने लगे थे। जी हाँ और इस बात की शिकायत महिला ने वरिष्ठ अधिकारियों से की, हालाँकि पुलिस विभाग में अच्छे दबदबे की वजह से कोई एक्शन नहीं लिया गया। इस मामले में पीड़िता का यह भी आरोप है कि उनके पति का संबंध एक महिला पुलिस कर्मी के साथ बीते 11 साल से चल रहा है। जी हाँ और पत्नी का यह भी कहना है कि यह बात परिवार को पता होने के बावजूद उनकी शादी श्रवण कुमार के साथ करवा दी गई।

इसी बात को लेकर वे आए दिन पत्नी के साथ मारपीट करते रहते हैं। बताया जा रहा है महिला बनारस की रहने वाली है, उनकी शादी चार साल पहले हुई थी, उनका एक दो साल का बच्चा भी है। इस मामले में मिली जानकारी के तहत पीड़िता का आरोप है कि थाना प्रभारी शाम को घर में पहुंचे तो पत्नी ने पानी पूछा तो उन्होंने कह दिया हमें खाना खाना है। पत्नी ने कह दिया सब्जी नहीं है, इससे नाराज होकर उन्होंने सोफे से गला पकड़ करके उठाया और लोहे की रॉड से मारने-पीटने लगे। इस मामले में राज्य महिला आयोग की पूर्व सदस्य रोली तिवारी का कहना है कि हम एटा में जाकर के पूरे मामले का पता कर रहे हैं, एक बार महिला से बात करेंगे।

उसके बाद में महिला को न्याय दिलवाना हमारी प्राथमिकता में है, और पीड़िता पत्नी को न्याय दिलवाया जायेगा। दूसरी तरफ एएसपी धनंजय सिंह कुशवाहा का कहना है कि, 'थाना प्रभारी के उपर अपनी पत्नी के साथ मारापीट का आरोप लगा है, इस पूरे मामले की जांच सीओ अलीगंज को दी गई है। इससे पहले भी इन दोनों लोगों के बीच में विवाद हुआ था, जिसको मध्यस्था करके निपटा दिया गया था। अब उनकी पत्नी ने एक और शिकायती पत्र दिया है, अभी मुकद्दमा दर्ज नहीं किया गया है।'

खिलचीपुर में निकला आरएसएस का भव्य पथ संचलन, कदम ताल मिलाकर चले सवयंसेवक

एमआईसी सदस्य ने माँ दुर्गा के साथ की भारत माँ की आरती, विभिन्न प्रस्तुतियों में दिखा देश भक्ति का रंग

गाय के साथ अप्रकृतिक कृत्य करने वाले आरोपी को मिला आजीवन कारावास

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -