प्रधानमंत्री आवास के बाहर गोली चलने के मामले की विभागीय जांच शुरू
प्रधानमंत्री आवास के बाहर गोली चलने के मामले की विभागीय जांच शुरू
Share:

प्रधानमंत्री के सरकारी आवास सात रेसकोर्स रोड के बाहर बुधवार को एक सुरक्षागार्ड की बदूंक से गोली चली थी| दुर्घटनावश गोली चलने की इस घटना की विभागीय जांच की जा रही है. पुलिस उपायुक्त जतिन नरवाल ने बताया कि जिस सुरक्षागार्ड की बंदूक से गोली चली थी उसने खुद ही फोन कर पुलिस को यह सूचना दी थी. गार्ड से पूछताछ के बाद उसके खिलाफ विभागीय जांच शुरू कर दी गयी है| 

हालाँकि पुलिस ने गार्ड के खिलाफ किसी तरह की एफआईआर दर्ज होने की बात से इन्कार किया और कहा कि इस मामले में गार्ड के खिलाफ विभागीय जांच हो रही है. जांच पूरी होने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. दरअसल गोली चलने की यह घटना बुधवार देर शाम सवा आठ बजे की है इसी दौरान एक सुरक्षा गार्ड की एके-47 राइफल से अचानक तीन गोली चल गयी.

गोली चलने की जानकारी सुरक्षा गार्ड ने खुद पुलिस कंट्रोल रूम को दी. गोली चलते ही वहां अफरा-तफरी मच गयी और सूचना मिलते ही कई वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए उन्होंने बंदूक को अपने कब्जे में ले लिया और पूछताछ के लिए गार्ड को ले गए.साथ ही पुलिस उपायुक्त ने इस मामले में किसी तरह के आतंकी षड़यंत्र की संभावना से इन्कार किया वहीँ यह भी कहा कि चूंकि यह प्रधानमंत्री की सुरक्षा से जुड़ा मामला है इसलिए पुलिस हर एंगल से इस मामले की जांच कर रही है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -