सात साल के बच्चे को बनाया गया पुलिस इंस्पेक्टर

मुंबई में 7 साल के एक बच्चे को 1 दिन का पुलिस इंस्पेक्टर बनाया गया है. यह बच्चा कैंसर पेशेंट है. इस बच्चे की आखिरी ख्वाहिश पुलिस इंस्पेक्टर बनने की थी. इस बच्चे की ख्वाहिश को पूरा करने के लिए मुंबई पुलिस ने इस बच्चे को 1 दिन का इंस्पेक्टर बना दिया है. 

इस बच्चे का नाम अर्पित मंडल है. मुंबई पुलिस ने अर्पित मंडल की एक फोटो को ट्विटर पर शेयर किया है. इस फोटो में अर्पित पुलिस ऑफिसर की ड्रेस में सैल्यूट मारते नजर आ रहे हैं. मुंबई पुलिस ने ट्वीट करते हुए लिखा कि 7 वर्ष के अर्पित मंडल को मुलुंड पुलिस स्टेशन का 1 दिन का पुलिस इंस्पेक्टर बनाया गया है. यह बच्चा कैंसर पेशेंट है. इस बच्चे की आखिरी ख्वाहिश  पुलिस इंस्पेक्टर बनने की थी. जिसे मुंबई पुलिस ने पूरा किया. 

मुंबई पुलिस ने बताया कि यह बच्चा कैंसर से नहीं डरता है. इसलिए वह पुलिस स्टेशन का इंचार्ज बनने का हकदार है. ANI ने ट्विटर पर अर्पित की कुछ पुलिस इंस्पेक्टर की ड्रेस की फोटो भी पोस्ट की है. कैंसर पीड़ित बच्चों की मदद " मेक अ विश फाउंडेशन" करता है. इसी तरह 2015 में 5 साल की एक कैंसर पेशेंट को भोईवाड़ा पुलिस स्टेशन ने 1 दिन का पुलिस इंस्पेक्टर बनाया था. इस बच्चे को ब्लड कैंसर था.

 

लम्बे समय के बाद अलग लुक में दिखाई दी तनुश्री दत्ता

जानिए क्या हैं इमरान हाशमी की ज़िंदगी के जाने अनजाने पहलू

चुनौतियों का सामना करने से नहीं डरती हैं मालविका अय्यर

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -