2 साल के बच्चे को बना दिया चोर

सीतापुर। पुलिस द्वारा एक मामले में सीतापुर जिले के सरदारपुर थाने में अनोखा मामला दर्ज किया है। दरअसल जिस बच्चे की खेलने की उम्र होती है। जिस उम्र में वह मां की ममतामयी गोद का आनंद लेता है उसी आयु में उसने एक बच्चे को चोर बना दिया। जी हां। दरअसल चोरी के एक मामले में पुलिस ने चार व्यक्तियों में से 3 को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में पुलिस ने जब 4 थे आरोपी की गिरफ्तारी की बात की तो सभी आश्चर्य में पड़ गए। इसके बाद वकीलों ने मिलकर जमानत की बात की। 

मिली जानकारी के अनुसार सदरपुर में बजेहरा गांव के अमित कुमार के घर चोरी की वारदात हुई। जब ग्रामीणों ने शोर मचाया तो चोर गन्ने के खेत में बैठ गए। इसके बाद ग्रामीणों ने उन्हें पकड़ लिया। बाद में पुलिस ने आरोपी भारत को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी से चोरी का सामान भी वसूला गया। उससे पूछताछ के दौरान पुलिस ने कलवा निवासी शिवपुर महज 2 वर्ष के रवि निवासी मरखापुर को आरोपी बता दिया।

इस दौरान पुलिस ने आरोपियों पर प्रकरण दर्ज कर लिया। पुलिस रवि नामक आरोपी की तलाश में भी जुट गई। दरअसल रवि महज 2 वर्ष का एक बच्चा था। जब उसके पिता को जानकारी मिली तो वे कोर्ट और थाने पहुंचे। अपने बेटे की जमानत करवाने के लिए उन्होंने न्यायालय परिसर में जमानत याचिका दायर की। बताया गया कि रवि के परिवार के कुछ लोग ही चोरी में शामिल थे इसलिए वे झूठा आरोप लगा रहे थे। 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -