पुलिस के हत्थे चढ़ा 60 करोड़ का ठगोरा...!
पुलिस के हत्थे चढ़ा 60 करोड़ का ठगोरा...!
Share:

जयपुर : चेन सिस्टम से दो साल में धन दुगुना करने का लालच देकर 60 करोड़ की ठगी करने वाले पांच साल से फरार चल रहे एक हाई प्रोफाइल ठग को पकड़ने में पुलिस को सफलता मिली है. जयपुर के क्षिप्रा रोड थाना इलाके में 5 साल पहले 60 करोड़ की ठगी करने का मामला सामने आया था, जिसका मुख्य आरोपी तभी से फरार चल रहा था. उस समय आरोपी रामप्रकाश उर्फ़ परस्या मीणा ने अपने गिरोह के साथ मिलकर चेन सिस्टम से दो वर्ष में धन दुगुना करने के नाम पर जनता से 60 करोड़ रु. ठग कर फरार हो गया था.

आरोपी के खिलाफ तीन थानों में सवा सौ केस दर्ज हैं. अथेंटिक विजन कंसल्टेंसी प्रा. लि. का डाइरेक्टर बनकर ठग रामप्रकाश पैसा इकट्ठा हो जाने के बाद अचानक फरार हो गया था. तब सैकड़ों लोगों की शिकायत पर ठगी का मामला दर्ज किया गया था. जयपुर के पुलिस आयुक्त संजय अग्रवाल ने बताया कि 5 साल से फरार आरोपी रामप्रकाश उर्फ़ परस्या को मंगलवार को गुप्त सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया गया.

आरोपी पर 2 हजार का ईनाम भी घोषित किया गया था. लगातार कोशिश के बाद भी ठगोरा पुलिस से बचता रहा. पुलिस आरोपी से यह पता लगाने में जुटी है कि आखिर इतना पैसा कहाँ और कैसे ठिकाने लगाया. साथ ही कितने लोग इस ठगी में शामिल थे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -