शीना बोरा हत्याकांड : दुबारा हुई पीटर मुखर्जी से पूछताछ
शीना बोरा हत्याकांड : दुबारा हुई पीटर मुखर्जी से पूछताछ
Share:

मुंबई : मुंबई पुलिस द्वारा हाल ही में शीना बोरा हत्याकांड के मामले में इंद्राणी मुखर्जी को पकड़ लिया गया। पुलिस द्वारा इंद्राणी मुखर्जी से पूछताछ किए जाने के साथ ही उनके पति पीटर मुखर्जी और बेटे राहुल मुखर्जी से पूछताछ की गई। इस दौरान पुलिस ने इन दोनों से 12 घंटे में दुबारा पूछताछ की। इस दौरान पुलिस ने यह जानकारी हासिल की है कि राहुल और शीना के बीच प्रेम संबंध थे। मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने मृतका शीना की मां इंद्राणी मुखर्जी से पूछताछ की। पुलिस अब मुंबई मेट्रो वन प्रायवेट लिमिटेड के अधिकारियों से पूछताछ करने में लगी है।

उल्लेखनीय है कि शीना यहां सहायक प्रबंधक के तौर पर वर्ष 2011 से कार्यरत थीं। पुलिस अधिकारियों के अनुसार राहुल से शीना के साथ रिश्तों को लेकर पूछताछ की जा रही है। इस दौरान यह भी पूछा गया कि शीना के लापता होने की शिकायत क्यों दर्ज करवाई गई। इस मामले में यह कहा गया कि राहुल को उपनगर बांद्रा और खार के दो फ्लैट्स में पुलिस ले गई। कहा जा रहा है कि इंद्राणी को शीना और राहुल के बीच होने वाले प्रेम संबंध पसंद नहीं थे।

मिली जानकारी के अनुसार संयुक्त पुलिस आयुक्त ने कहा कि शीना की प्रोफाईल को लेकर रिलायंस मेट्रो के अधिकारियों से जानकारी प्राप्त की जाएगी। इस मामले में यह कहा गया है कि एमएमओपीएल ने अपने बयान में कहा कि शीना द्वारा 24 अप्रैल 2012 को छुट्टी ली गई थी। पुलिस द्वारा कहा गया कि हालांकि अभी इस मसले पर विचार किया जाना है कि शीना की कंपनी में किसने त्यागपत्र दिया था। इस मामले में पुलिस जांच में जुटी है। इस दौरान संबंधित पक्षों से और भी पूछताछ की जा सकती है। पुलिस इस मामले में आॅनर किलिंग के मामले का भी विचार कर रही है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -