अमेठी हत्याकांड में पुलिस को बड़ी कामयाबी, मुख्य आरोपी गोलू सिंह गिरफ्तार
अमेठी हत्याकांड में पुलिस को बड़ी कामयाबी, मुख्य आरोपी गोलू सिंह गिरफ्तार
Share:

अमेठी: यूपी के अमेठी जिले में भाजपा नेता व पूर्व प्रधान सुरेंद्र सिंह की हत्या के मामले में पुलिस को बड़ी अफलता हाथ लगी है. पुलिस ने गुरुवार को एक मुखबिर की गुप्त सूचना पर पांच दिन से फरार चल रहे मुख्य आरोपी गोलू सिंह को जामो थाना क्षेत्र से हिरासत में ले लिया है. इस मामले में दूसरा मुख्य आरोपी वसीम अभी भी फरार चल रहा है.

उल्लेखनीय है कि अमेठी से नवनिर्वाचित सांसद स्मृति ईरानी के बेहद करीबी माने जाने वाले बरौलिया ग्राम के पूर्व प्रधान की अज्ञात बदमाशों ने शनिवार रात उनके ही घर के सामने गोली मारकर हत्या कर दी थी. मृतक के परिवार ने पांच लोगों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया था. पुलिस ने जिन संदिग्धों को पकड़ा था उनके नाम रामचंद्र, धर्मनाथ और नसीम बताए जा रहे हैं.

सुरेन्द्र सिंह की हत्या के मामले में पुलिस ने रविवार को पांच लोगों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज की थी. अपर पुलिस अधीक्षक दयाराम ने कहा है कि पीड़ित परिवार ने वसीम, नसीम, गोलू, धर्मनाथ और बीडीसी सदस्य (ब्लाक डेवलपमेंट कमेटी-क्षेत्र विकास समिति) रामचंद्र के विरुद्ध सुरेन्द्र सिंह की हत्या के मामले में धारा 302 (हत्या) और 120-बी (आपराधिक साजिश) के तहत मामला दर्ज करवाया है. रामचंद्र बीडीसी सदस्य और कांग्रेस नेता है.

घरेलू मांग सामान्य रहने से खाद्य तेलों में नजर आया टिकाव

एनबीएफसी के लिये कर्ज प्रतिभूतिकरण की राहत अवधि तिथि में हुई बढ़ोतरी

गुरुवार को बढ़त के साथ हुई रुपये की शुरुआत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -