पुतिंगल मंदिर हादसे में केरल पुलिस ने 5 को लिया हिरासत में
पुतिंगल मंदिर हादसे में केरल पुलिस ने 5 को लिया हिरासत में
Share:

कोल्लम : रविवार को केरल में हुई भीषण आगजनी के मामले में अब जांच शुरु हो गई है। इस मामले में पुलिस ने 5 लोगों को हिरासत में लिया है। इन लोगों ने मंदिर में पठाखे सप्लाई किए थे। पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है। मंदिर में आग जबरदस्त आतिशबाजी के कारण लगी थी, जब कि प्रशासन से आतिशबाजी की परमिशन नहीं ली गई थी।

मामले में बिना देरी किए पीएम नरेंद्र मोदी पीड़ितों का हाल जानने के लिए विमान से कोल्लम पहुंचे। उनके साथ एम्स बर्न यूनिट के 6 डॉक्टरों की टीम भी थी। पीएम ने आदेश दिया कि प्रोटोकॉल के नियमों का पालन न किया जाए। पीएम पेरावूर कस्बे में स्थित घटना स्थल पर भी पहुंचे। अस्पताल में भर्ती कइयों की हालत नाजुक बनी हुई है।

मोदी ने सुझाव देते हुए कहा कि घायलों को इलाज के लिए दिल्ली या मुंबई शिफ्ट किया जाए। पुलिस सूत्रों के मुताबिक मृतकों में सिर्फ दो महिलाएं हैं। मोदी ने दिल्ली के लिए उड़ान पकड़ने से ठीक पहले तिरुवनंतपुरम में कहा कि यह त्रासदी अकल्पनीय और डरावनी है। उन्होंने प्रत्येक मृतक के परिवार के लिए दो-दो लाख रुपये मुआवजे की घोषणा की।

केरल के सीएम ओमन चांडी ने मृतकों के परिवारों के लिए 10-10 लाख रुपए मुआवजे की घोषणा की। चांडी ने न्यायिक जांच के भी आदेश दिए है। केरल पुलिस की क्राइम ब्रांच को यह पता लगाने को कहा गया है कि कैसे आतिशबाजी के बीच मौत की घटना हो गई।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -