बिहार में पुलिस और डकैतों के बीच हुई मुठभेड़, 2 लोगों की मौत

Sep 12 2018 06:39 PM
बिहार में पुलिस और डकैतों के बीच हुई मुठभेड़, 2 लोगों की मौत

पटना। बिहार के किशनगंज जिले में हाल ही में पुलिस और  डकैतों के बीच मुठभेड़ की एक घटना सामने आई है जिसमे पुलिस ने एक डकैत को मौत के घात उतर दिया है। हालांकि इस हमले में एक पुलिसकर्मी की भी मौत हो गई है। 

जम्मू कश्मीर में फिर हुआ आतंकवादी हमला, एक आतंकवादी मारा गया


यह घटना बिहार के किशनगंज जिले में नगर थाना क्षेत्र में  मंगलवार की रात घटित हुई है। किशनगंज पुलिस के मुताबिक पूरब पाली पॉवर हाउस के पास रहें वाले एक व्यवसायी नंद किशोर अग्रवाल के घर मंगलवार रात कुछ  डकैतों ने धावा बोल दिया था। इस दौरान वहां  पुलिस की टीम भी गश्त कर रही थी। घर में शोरगुल होते ही पुलिस यह पहुंच गई। पुलिस को अचानक आता देख इन डकैतों ने भी फायरिंग शुरू करे दी। इसके जवाब में  पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग शुरू कर दी। 

भिंडः आरोपियों ने पुलिस थाने में ही कर दिया पुलिसकर्मियों पर हमला

इस गोलीबारी में एक डकैत की मौके पर ही मौत हो गई और एक पुलिसकर्मी विरसा उरांव भी शहीद हो गए। इसके साथ ही  घर के एक सुरक्षाकर्मी ने भी जब डकैतों का विरोध किया था तो डकैतों ने उसे भी चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। हलाकि  मुठभेड़ के बाद  किशनगंज  पुलिस ने  तीन डकैतों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इनके पास से कई हथियार और बम भी जब्त किये गए है। वही हमले में  घायल सुरक्षाकर्मी को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया जा चुका है।  

ख़बरें और भी 

मॉडल ने सिग्नल तोड़ पुलिसकर्मियों को दिया रात बिताने का ऑफर, फिर हुआ कुछ ऐसा

भिंडः थाने में अपराधियों के हमले का शिकार हुए पुलिसकर्मियों में से एक की मौत

सलमान के घर एक साथ पहुंचे पुलिस और वकील, अब क्या होगा...

?