POK में फिर लगे आज़ादी के नारे,  कहा पाकिस्तान यहां आतंकी न भेजें
POK में फिर लगे आज़ादी के नारे, कहा पाकिस्तान यहां आतंकी न भेजें
Share:

हाजिरा : पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (POK) में एक बार फिर आजादी के नारे लगाते हुए प्रदर्शनकारियों ने नवाज शरीफ सरकार और पाकिस्तानी फौज से कहा कि वो पीओके में आतंकी भेजना बंद करें. बता दें कि यहां पाक सरकार के खिलाफ नारेबाजीऔर विरोध प्रदर्शन की घटनाएं सामने आती रहती है.

बता दें कि एक जन सभा में JKNAP के वरिष्ठ नेता लियाकत हयात खान ने पाकिस्तानी सेना और प्रधानमंत्री नवाज शरीफ से कहा कि वो यहां आतंकवादियों को भेजना बंद करें क्योंकि यहां हर धर्म के लोग एक साथ रहते हैं. धार्मिक स्थलों में आए दिन बम ब्लास्ट्स होते हैं. जिनमे हिंदू और शिया मुस्लिम निशाना बन रहे है. पाकिस्तान के जुल्म  की इंतेहा हो चुकी है. खान ने कहा कि यहां लोगों को धमकी दी जा रही है कि आतंकियों को पनाह नहीं दोगे तो मार देंगे. लेकिन लियाकत ने खुली चुनौती दी कि इन आंतकियों को किसी भी हाल में पनाह नहीं दी जाएगी. हम इन्हें हर हाल में यहां से निकाल फेकेंगे.

उल्लेखनीय है कि एक न्यूज एजेंसी द्वारा पीओके के हाजिरा का एक और वीडियो जारी किया है. इस वीडियो में कुछ लोग सड़कों पर आजादी के नारे लगाते दिखाई दे रहे हैं. पीओके के अलग-अलग इलाकों से हमेशा पाकिस्तानी सेना और सरकार के खिलाफ नारेबाजी की घटनाएं होती रहती हैं. बलूचिस्तान से भी पाकिस्तान के विरोध के स्वर उभरते रहते हैं. लंबे अर्से से वहां के लोग आजादी की मांग कर रहे हैं.

यह भी देखें

पाकिस्तान ने ठुकराई भारत की याचिका, 17 वीं बार भारत के काउंसलर एक्सेस को किया रद्द

पाकिस्तान ने लगाया हाफिज सईद के संगठन पर बैन, पाकिस्तान पर है कार्रवाई का दबाव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -