मंत्री के सामने  ज़हर खाने वाले कारोबारी की मौत
मंत्री के सामने ज़हर खाने वाले कारोबारी की मौत
Share:

उत्तराखंड में कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल के सामने जहर खाने वाले ट्रांसपोर्टर प्रकाश पांडे की मौत होने का मामला सामने आया है. मृतक का आरोप था कि वह नोटबंदी और जीएसटी के परेशान होकर उसने यह कदम उठाया था. उल्लेखनीय है कि शनिवार को प्रकाश पांडे देहरादून के प्रदेश भाजपा मुख्यालय में जनता मिलन कार्यक्रम में जहर खाकर पहुंच गया था.

मिली जानकारी के अनुसार देहरादून के भाजपा कार्यालय में जब कृषि मंत्री सुबोध उनियाल जनता की शिकायतें सुन रहे थे. तभी वहां कारोबारी प्रकाश पांडे फरियादी के रूप में आया जिसकी हल्द्वानी में सिद्धि विनायक ट्रांसपोर्टर कंपनी है.मृतक ने कहा था कि जीएसटी और नोटबंदी ने उसे बर्बाद कर दिया है.वह कर्ज में डूब गया है. इसलिए जहर खा लिया.उसने कहा था मेरी तरह नोटबंदी और जीएसटी की वजह से कर्जदार हुए और भी कई लोग हैं.

बता दें कि जैसे ही पता चला कि फरियादी प्रकाश ने जहर खा लिया है , उसे वहां मौजूद लोगों ने तुरंत दून अस्पताल पहुंचाया. जहां उसे आईसीयू में रखा गया. कृषि मंत्री उनियाल के अनुसार कारोबारी ने पार्टी कार्यालय में आने से पहले ही जहर खा लिया था. अस्पताल के डॉक्टरों ने पांडे की हालत को गंभीर बताते हुए इलाज भी किया लेकिन उसे बचाया न जा सका.

यह भी देखें

एयरटेल ने दिया अपने ब्रॉडबैंड यूजर्स को फ्री डाटा ऑफर

लघु बचत योजनाओं को आधार से लिंक कराने की अवधि बढ़ी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -