लॉन्च से पहले Poco X2 स्मार्टफोन की कीमत आई सामने
लॉन्च से पहले Poco X2 स्मार्टफोन की कीमत आई सामने
Share:

भारतीय मार्केट में Poco X2 को 4 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा. इसके लॉन्च से पहले फोन की कीमत सामने आ गई है. एक रिपोर्ट के अनुसार, Poco X2 स्मार्टफोन ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा. साथ ही इसकी कीमत 18,999 रुपये होगी. यह इसके 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत है. बता दें कि यह फोन 120 Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले के साथ पेश किया जा सकता है.

एक रिपोर्ट के अनुसार, Poco X2 की कीमत 18,999 रुपये होगी. यह इसके 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ पेश किया जा सकता है. इसके साथ ही एक फोटो भी लीक हुई है जिसके मुताबिक, Poco X2 काफी हद तक Redmi K30 की तरह है. ऐसे में यह माना जा रहा है कि Redmi K30 को रिब्रांड कर Poco X2 के नाम से लॉन्च किया जा सकता है. लीक हुई इमेज की मानें तो यह ब्लू कलर में पेश किए जाने की उम्मीद है. हालांकि, कंपनी ने इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है.

Poco X2 के संभावित फीचर्स
 इस फोन का प्राइमरी सेंसर 64 मेगापिक्सल का है जो सोनी के 1/1.7-इंच सेंसर के साथ आने की उम्मीद है. साथ ही इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर होगा या नहीं इसकी जानकारी नहीं दी गई है. लेकिन कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो फोन स्नैपड्रैगन 865+ या स्नैपड्रैगन 765 प्रोसेसर दिया जा सकता है. इसके साथ ही फोन में लिक्विड कूलिंग सपोर्ट और रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिए जाने की उम्मीद है. फोन में USB Type-C पोर्ट, बॉटम माउंटेड स्पीकर और 3.5mm का हेडफोन जैक जैसे फीचर्स भी दिए जा सकते हैं. इसमें 6.3 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले दिए जाने की उम्मीद है. साथ ही 6 जीबी रैम और 4000 एमएएच की बैटरी दी जाने की संभावना है. हालांकि, कंपनी की तरफ से कोई आधिकारिक जानकारी फिलहाल नहीं है ऐसे में किसी भी फीचर के लिए कुछ भी ठीक से कहा नहीं जा सकता है.

रियलमी ने इस स्मार्टफोन के लिए जारी किया अपडेट, मिलेगा कई फीचर्स का सपोर्ट

UBON ने लॉन्च किया नया नोटपैड, वायरलेस चार्जर का भी करेगा काम

इस स्मार्टफ़ोन का करना चाहते है एक्सपीरियंस तो कंपनी दे रही मौका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -