पॉकेट एसेस और ओला बने पार्टनर
पॉकेट एसेस और ओला बने पार्टनर
Share:

वैसे तो भारत डीजिटल के नाम पर बहुत तरक्की कर रहा हैँ। और अब भारत में आने वाली है डिजिटल मनोरंजन फर्म, पॉकेट एसेस। पॉकेट एसेस ने ओला के जुड़े राइडशेयरिंग प्लेटफॉर्म, ओला प्ले के साथ पार्टनरशीप कर ली है। 

बता दे कि इसमें पॉकेट एसेस से प्रीमियम सामग्री में इसके प्रमुख चैनल फ़िल्टरकॉपी होगी जिसमें छोटी वीडियो क्लिप शामिल होगी। इसमें लोकप्रिय वेब श्रृंखला लिटिल थिंग्स, फाइस फॉर पाइस मीडिया और गॉब्बल से वीडियो भी जोड़ा जाएगा। पॉकेट एसेस इंटरनेट पर भारतीय लोगों के लिए लोकप्रिय सामग्री का जनक है। कंपनी अपने  इस सोशल प्लेटफार्म पर हर सप्ताह लगभग 25 लाख लोग विजिट करते हैं। जैसा कि आप जानते है कि ओला प्ले को नवंबर 2016 में लॉन्च किया गया था और इसकी  इस शुरुआत से हजारों भारतीय ग्राहकों के कैब का अनुभव बदल गया था। ओला प्ले उन्नत कार नियंत्रण, व्यक्तिगत सामग्री और पूरी तरह से कनेक्ट इंटरेक्टिव अनुभव देता है।

आपको बता दे कि इस पार्टनरशीप पर खुशी व्यक्त करते हुए पॉकेट एसेस की सह-संस्थापक अदिति श्रीवास्तव का कहना है कि ओला प्ले के साथ हम एक शुरुआती साथी बनने के लिए बेहद उत्साहित हैं और ऑडियंस को अपनी डेटा योजनाओं को थकाऊ बिना उच्च-गुणवत्ता की सामग्री का उपभोग करने में सक्षम बनाते हैं। इसके अलावा ओला के प्रभारी ने भी इस पार्टनशीप को लेकर खुशी व्यक्त की हैं। 

बीएस-4 कार या बाइक खरीदने से पहले जाने यें कुछ फीचर्स

रोम पुलिस को मिली लैंबॉर्गिनी की सुपर कार

रॉयल एनफील्ड और यामाहा की सेल में हुई शानदार बढ़ोत्तरी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -