मजेंटा लाइन के उद्घाटन पर केजरीवाल रहेंगे नदारद

दिल्ली और नोएडा के बीच नई मेट्रो लाइन शुरु होने जा रही है. जिसका उद्घाटन पीएम नरेंद्र मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ हरी झंडी दिखाकर करेंगे. जो अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिवस पर होने जा रही हैं लेकिन नोएडा से दिल्ली आ रही ट्रेन को रिसीव करने के लिए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल मौजूद नहीं रहेंगे. बताया जाता है कि जब भी दिल्ली में कोई नई मेट्रो लाइन शुरू होती है तो दिल्ली के सीएम ज़रूर इसका हिस्सा होते रहे हैं, लेकिन इस बार ऐसा नहीं होगा.

आपको बता दें कि क्रिसमस वाले दिन दिल्ली वासियों को मेट्रो एक और नई सौगात देने जा रही है यह नई सौगात नोएडा से दिल्ली के बीच एक और नई लाइन है जिससे नोएडा काम करने जाने वालों को और फायदा होगा. वहीँ डीएमआरसी के प्रवक्ता अनुज दयाल ने बताया कि नई मेट्रो लाइन का उद्घाटन नोएडा प्रशासन करेगा.

अनुज दयाल के मुताबिक मेट्रो के उद्घाटन को पूरी तरह से नोएडा अथॉरिटी देख रही है. उद्घाटन बॉटनिकल गार्डन से होगा, लेकिन क्या पीएम ट्रेन का सफर करते हुए दिल्ली पहुंचेंगे. इस बात की भी जानकारी फिलहाल उनके पास नहीं है. डीएमआरसी के मुताबिक मेट्रो के उद्घाटन को लेकर दिल्ली में कोई कार्यक्रम नहीं रखा गया है.

दो ट्रको में भिडंत के बाद आग लगी एक की मृत्यु

सरकार की किसान विरोधी नीतियों से खफा RLD

पीएम मोदी ने सवाई माधोपुर बस हादसे पर जताया शोक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -