पाटीदारों के हंगामे पर पीएमओ गंभीर, मांगी रिपोर्ट
पाटीदारों के हंगामे पर पीएमओ गंभीर, मांगी रिपोर्ट
Share:

नई दिल्ली: बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के कार्यक्रम में हुये हंगामे को पीएमओ ने गंभीरता से लिया है। मामले की रिपोर्ट मांगी गई है। गौरतलब है कि बीते दिन गुजरात के सूरत में बीजेपी की ओर से पाटीदार अभिवादन कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इसमें अध्यक्ष अमित शाह विशेष तौर से मौजूद थे।

लेकिन अभिवादन कार्यक्रम के बीच में ही पाटीदारों ने न केवल हंगामा किया वहीं वापस जाओ शाह जैसे नारे भी लगाये गये। आयोजन के दौरान ही कुर्सियां व बोतलें फेंकने के भी समाचार मिले है। हंगामे के मामले को पीएमओ ने गंभीरता से लेते हुये अब रिपोर्ट मांगी है। पाटीदार अभिवादन कार्यक्रम के दौरान गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी सहित अन्य कई मंत्रिगण व बीजेपी नेता भी मौजूद थे।

गुजरात मंें पाटीदार आंदोलन से जुड़े लोगों ने बीजेपी के अभिवादन कार्यक्रम का शुरूआती तौर से ही विरोध किया था और इसके चलते पूरे सूरत शहर में विरोधी पोस्टर्स भी लगाये गये थे। इसके साथ ही पुलिस ने कार्यक्रम बिगाड़ने के उद्देश्य से सूरत पहुंचने वाले पाटीदारों को गिरफ्तार भी कर लिया था, बावजूद इसके आयोजन में पाटीदारों ने हंगामा बरपाया।

पीएम का कार्यक्रम है इसलिये
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपने जन्म दिन के अवसर पर 17 सिंतबर को गुजरात के नवसारी में दिव्यांगों के कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। इस दौरान वे करीब दस हजार से अधिक दिव्यांगों को सरकारी सहायता कीट भी सौंपेगे, इस आयोजन की तैयारियां हो रही है। चुंकि नवसारी में मोदी पहुंचने वाले है इसलिये सुरक्षा व्यवस्था को लेकर किसी भी तरह की कोताही नहीं बरती जा रही है। गौरतलब है कि नवसारी और सूरत के बीच महज 40 किलोमीटर का फासला है।

मालेगांव ब्लास्ट मामले में हो रहा पीएमओ का हस्तक्षेप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -