मोदी ने दी भारत रत्न अटल बिहारी को जन्मदिन की शुभकामनाऐं
मोदी ने दी भारत रत्न अटल बिहारी को जन्मदिन की शुभकामनाऐं
Share:

नई दिल्ली : भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्विटर पर देश के पूर्व प्रधानमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता अटल बिहारी वाजपेयी को उनके जन्मदिवस पर बधाईयां दी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अटलजी के 91 वें जन्मदिवस पर शुभकामनाऐं देते हुए ट्विट किया। जिसमें उन्होंने कहा कि हमारे प्यारे अटल जी को जन्मदिवस की हार्दिक शुभकामनाऐं। भारत को महत्वपूर्ण समय पर असाधारण नेतृत्व प्रदान करने वाले महान व्यक्तित्व को वे सलाम करते हैं। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्विट करते हुए लिखा कि अटल जी ने एक पार्टी के नेता के तौर पर अपनी भूमिका का निर्वहन बहुत ही अच्छे तरीके से किया वहीं उन्होंने सांसद के तौर पर, मंत्री के तौर पर प्रधानमंत्री के रूप में अपनी सारी भूमिकाऐं अच्छे से निभाईं। यही उनकी विशेषता मानी जा रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अटल जी की कविता को भी ट्विटर पर पोस्ट किया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करते हुए कहा कि दिल्ली आने के बाद अटल जी के निवास पर पहुंचकर वे उन्हें व्यक्तिगत तौर से शुभकामनाऐं देना चाहेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अटल जी के ही साथ महामना पं. मदन मोहन मालवीय की जयंती पर उनका स्मरण किया। यही नहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को भी उनके 65वें जन्मदिवस पर शुभकामनाऐं प्रदान कीं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -