चुनाव के बाद पहली बार बिहार जाएंगे PM मोदी, देंगे नई सौगातें
चुनाव के बाद पहली बार बिहार जाएंगे PM मोदी, देंगे नई सौगातें
Share:

पटना : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने बिहार दौरे के तहत आज पहुंचेंगे। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पटना उच्च न्यायालय के 100 वर्ष पूर्ण होने पर आयोजित किए जाने वाले शताब्दी समापन समारोह में भागीदारी करेंगे। इस समारोह में भाग लेने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वैशाली जिले के हाजीपुर में विभिन्न योजनाओं का शुभारंभ भी करेंगे। पटना उच्च न्यायालय अपनी स्थापना के 100 वर्ष पूर्ण होने पर शताब्दी समारोह मनाया गया है। उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार विधानसभा के चुनाव के बाद महागठबंधन वाले क्षेत्र में पहुंचेंगे।

वे पटना में पहुंचेंगे और जनता को सौगात देंगे। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी द्वारा कहा गया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बिहार दौरे को लेकर सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए हैं उनके द्वारा कहा गया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दोपहर करीब डेढ़ बजे पटना पहुंचेंगे। यही नहीं दोपहर 2 बजे उच्च न्यायालय शताब्दी समारोह में भागीदारी करने के बाद वे हाजीपुर पहुंचेंगे। रेलवे पुल के शुभारंभ के ही साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अन्य कार्यक्रमों में भी भागीदारी करेंगे।

मिली जानकारी के अनुसार हाजीपुर में आयोजित किए गए समारोह के दौरान गंगा नदी पर दीघा रेल पुल और मुंगेर रेल पुल का वे लोकार्पण करेंगे। यही नहीं बेगूसराय और पटना को जोड़ने वाले राजेंद्र पुल, मोकामा के समानांतर एक अतिरिक्त रेल पुल का भी शिलान्यास किया जाएगा। यही नहीं पीएम मोदी पाटलिपुत्र - लखनऊ एक्सप्रेस को हरी झंडी भी दिखाऐंगे। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -