प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहुंचेंगे तेलंगाना, खोलेंगे योजनाओ का पिटारा
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहुंचेंगे तेलंगाना, खोलेंगे योजनाओ का पिटारा
Share:

हैदराबाद। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहली बार तेलंगाना पहुंच रहे हैं। दरअसल उनकी यात्रा 7 अगस्त को होगी। अपनी यात्रा के तहत वे वाॅटर सप्लाय की महत्वपूर्ण योजना कार्यक्रम का शुभारंभ करेंगे। इसके अंतर्गत हर घर में पीने के पानी को पाईप लाईनों से पहुंचाया जाएगा। दरअसल मेडक जिले के गजवेल में विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन होगा। इस आयोजन के साथ ही मेडक जिले के गजवेल में विभिन्न कार्यक्रम होंगे। मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव का गजवेल ही विधानसभा क्षेत्र है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यहां पर लोगों के लिए महत्वपूर्ण विभिन्न योजनाओं का शुभारंभ करेंगे इसके तहत रिमोट से भी कई स्थानों पर योजनाओं का शुभारंभ होगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की यात्रा को लेकर मुख्यमंत्री कार्यालय में एक बयान जारी हुआ है जिसके तहत हैदराबाद के बेगमपेट हवाईअड्डे पर पीएम मोदी दोपहर 2.20 पर लैंड करेंगे।

यहां से वे गजवेल हेतु अपराह्न 3 बजे हेलीकाॅप्टर से रवाना भी होंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नेशनल थर्मल पाॅवर काॅर्पोरेशन की दो अतिरिक्त 1600 मेगावाॅट की परियोजनाओं की आधारशिला भी रखेंगे। यहां पर मनोहराबाद - कुट्टापल्ली रेलवे लाईन का शुभारंभ होगा तो खाद कारखाना भी प्रारंभ होगा।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -