आज़ादी के इतने वर्षों बाद रोशन हुआ गांव

बलरामपुर। रायपुर के बलरामपुर में हर कहीं विद्युत बल्ब जगमगा रहे हैं, यहां सड़कों पर विद्युत बल्ब की रोशनी नज़र आती है तो घर और खेत अंधेरे में भी रोशन हो रहे हैं। अब विद्यार्थी प्रसन्न हैं कि उन्हें अध्ययन करने में सुविधा होगी किसानों को सिंचाई कार्य करने में आसानी होगी। जोकापाट राष्ट्रीय स्तर पर सुर्खियों में आ गया है। जोकापाट में आए परिवर्तन को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जो जानकारी मिली उसे लेकर वे अपनी प्रतिक्रिया देने से स्वयं को रोक नहीं सके।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस गांव को लेकर ट्वीटर पर रिट्वीट किया। पीएम मोदी ने कहा कि, इस तरह की जानकारी प्रसन्नता देने वाली है और यह भावुक करने वाली भी है। जनपद के सीईओ एमएस मरकम ने इस मामले में जानकारी देते हुए कहा कि गांव, पहाड़ों और जंगल से घिरा नज़र आ रहा है।

करीब 70 वर्ष बाद ग्रामीणों को विद्युत सप्लाय की सुविधा मिली है। अब ग्रामीणों को आस बंधी है कि उनका जीवन सुविधायुक्त हो सकेगा और उन्हें कार्य करने में आसानी होगी। उल्लेखनीय है कि भारत में छत्तीसगढ़ विद्युत सप्लाय और विद्युत उत्पादन के क्षेत्र में टाॅप पर है लेकिन इसके बाद भी स्वाधीनता के इतने वर्षों बाद यहां विद्युत सप्लाय हुई है।

आजादी के बाद पहली बार मिली बिजली

अटलांटा एयरपोर्ट पर विद्युत सप्लाय ठप होने से परेशान रहे यात्री

अगर आप चाहती है सेक्स का डबल मजा तो..

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -