पठानकोट में आतंकी हमले को लेकर PM मोदी ने की बैठक

Jan 04 2016 09:39 AM
पठानकोट में आतंकी हमले को लेकर PM मोदी ने की बैठक

नई दिल्ली : बीती रात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पंजाब के पठानकोट में आतंकी हमले को लेकर बैठक की.इस बैठक में राष्ट्रिय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल और विदेश सचिव जयशंकर समेत कई मुख्य अधिकारी शामिल हुए. खबरों की माने तो सरकार पठानकोट ऑपरेशन ख़त्म हो जाने के बाद पाकिस्तान के साथ होने वाली बातचीत की रणनीति बनाएगी. PM मोदी ने कर्नाटक दौरे के तुरंत बाद ही यह बैठक बुलाई.

आपको बता दे कि यह बैठक प्रधानमंत्री आवास पर हुई थी. यह बैठक दो घंटे तक चली. इस बैठक में प्रधानमंत्री मोदी ने पठानकोट आतंकी हमले कि समीक्षा की.NSA के प्रमुख अजित डोभाल ने PM मोदी को हालातो की जानकारी दी. इसके साथ ही उन्होंने इससे जुड़े सारे सबूत पेश किये जिनसे यह बात साबित होती है कि पठानकोट के आतंकी हमलो में पाकिस्तान का हाथ है.

इससे पहले कर्नाटक दौरे के समय रक्षा मंत्री मनोहर परिकर PM मोदी को इस हमले से जुड़े अपडेट देते रहे. इस हमले के बाद पाकिस्तान से सम्बन्धो को लेकर चर्चा हुई. आपको बता दे कि 15 जनवरी को भारत और पाकिस्तान के विदेश सचिवो को बातचीत दिल्ली में होनी है. लेकिन इस हमले के बाद इस बातचीत पर संकट के बादल मंडराने लगे है.