PM मोदी करंगे विश्‍व हिंदी सम्मेलन का उद्घाटन, डेढ़ घंटे तक रहेंगे मौजूद

भोपाल । 10 सितंबर को पीएम मोदी विश्व हिंदी सम्मेलन का उद्घाटन करने के लिए भोपाल अाने वाले है। बताया जा रहा है की स्टेट हैंगर पर उतरने के बाद वे 10 मिनट के लिए एक एक सभा को संबोधित भी कर सकते हैं। इसमें पार्टी के लगभग 10 हजार कार्यकर्ता मौजूद होने की आशंका जताई है। उसके बाद वहां से वे सम्मेलन स्थल लाल परेड ग्रांउड की अगुवाई करेंगे।

खबरों की माने तो जानकारी मिली है की पीएम मोदी सम्मेलन में करीब डेढ़ घंटे उपस्थित रहेंगे। इसके मद्देनजर प्रधानमंत्री की सुरक्षा में तैनात स्पेशल प्रोटेक्शन ग्रुप (SPG) की टीम ने सोमवार को लाल परेड ग्राउंड और एयरपोर्ट का जायजा लिया। SPG ने सम्मेलन वाली जगह पर एक मीटिंग की। इसमें कलेक्टर निशांत वरवड़े, ADM विकास मिश्रा, IG योगेश चौधरी, SP अंशुमान सिंह सहित अन्य कई आला अधिकारी उपस्थित थे।

इस दौरान SPG ने सम्मेलन में शामिल होने वाले अतिथियों और प्रतिभागियों की लिस्ट मांगी। बताया जाता है जिला प्रशासन के अफसरों ने वहां मौजूद पुलिस अधिकारियों को लिस्ट मुहैया कराने के लिए कहा। इस पर एक पुलिस अफसर बोल पड़े कि हमें अभी लिस्ट मिली ही कहां है। इस मामले में एसपी (साउथ) अंशुमान सिंह का कहना है कि ऐसी कोई स्थिति नहीं बनी थी। ज्यादातर लिस्ट मिल चुकी है। कुछ बन रही हैं, वे भी जल्द मिल जाएगी।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -