जेटली भी आडवाणी की तरह बेदाग बाहर आएंगेः PM मोदी
जेटली भी आडवाणी की तरह बेदाग बाहर आएंगेः PM मोदी
Share:

नई दिल्ली : विरोधियों द्वारा डीडीसीए में भ्रष्टाचार के मुद्दे पर घिरे वित मंत्री अरुण जेटली के बचाव में पुरी बीजेपी खड़ी हो गई है, पीएम मोदी ने भी इस पर खुलकर बात रखी है और जेटली का समर्थन किया है। मंगलवार को बीजेपी के संसदीय दल की बैठक में मोदी ने कहा कि जिस तरह भाजपा के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी हवाला केस में बेदाग होकर निकले थे, वैसे ही जेटली भी बेदाग निकलेंगे।

पीएम ने कहा कि कांग्रेस प्रायोजित तरीके से सरकार के खिलाफ हमला बोल रही है। सरकार को बदनाम करने की कोशिश कर रही है। लेकिन इस बात से घबराने की जरुरत नही है। संसदीय दल की बैठक में पूर्व क्रिकेटर और बीजेपी के सांसद कीर्ति आजाद मौजूद नही है। इस पर आजाद ने कहा कि मैंने बैठक का बहिष्कार नही किया है। मैं बैठक में इसलिए शामिल नही हुआ क्यों कि पूर्व में मैने कुछ कमिटमेंट किए थे।

आजाद ने कहा कि वो सदन में मौजूद रहेंगे। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पार्टी आजाद पर विरोधी गतिविधियों को लेकर अनुशासनात्मक कार्रवाई करेगी। बता दें कि आजाद ने डीडीसीए घोटाले से संबंधित रविवार को एक प्रेस कांफ्रेंस की थी। जिसमें परोक्ष रुप से उन्होने जेटली पर कई इल्जाम लगाए थे। आजाद की इस घोषणा के बाद बीजेपी के नेताओं ने उन्हें प्रेस कांफ्रेंस करने से मना किया था, लेकिन वो अपने फैसले पर बने रहे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -