ओडिशा जाते समय अचानक रायपुर पहुंचे पीएम मोदी, सीएम ने किया स्वागत

रायपुर : पीएम नरेंद्र मोदी आज ओडिशा के दौरे पर है। प्राप्त जानकारी अनुसार यहां पीएम 115 करोड़ रुपए की लागत से तैयार बलांगीर-बिछुपाली रेलवे लाइन और सोनपुर में 15.81 करोड़ रुपये की लागत से बनने वाली, केंद्रीय विद्यालय की स्थायी इमारत के लिए आधारशिला रहेंगे। इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ओड़िशा में बलांगीर-बिछुपाली मार्ग पर नई ट्रेन को हरी झंडी दिखायंगे।

पंड्या-राहुल के समर्थन में उतरा ये अंपायर, कहा उनसे गलती हुई, माफ़ कर दो

एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे मोदी 

सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार पीएम नरेंद्र मोदी मंगलवार को ओडिशा जाने से पहले संक्षिप्त प्रवास पर रायपुर विमानतल पहुंचे जहां मुख्यमंत्री और पूर्व मुख्यमंत्री ने उनका स्वागत किया। राज्य के वरिष्ठ अधिकारियों ने बताया किे प्रधानमंत्री मोदी नई दिल्ली से ओडिशा जाने के दौरान विशेष विमान से सुबह राजधानी रायपुर के माना स्थित स्वामी विवेकानंद विमानतल पहुंचे और संक्षिप्त प्रवास के बाद वायु सेना के हेलीकॉप्टर से ओडिशा के बोलांगीर जिला के लिए रवाना हुए।

Indian 2 : सामने आया कमल हसन की आखिरी फिल्म का पहला पोस्टर

बघेल ने किया स्वागत 

जानकारी के लिए बता दें विमानतल पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह, बीजेपी के वरिष्ठ नेता और अधिकारियों ने उनका स्वागत किया। पीएम से भेंट के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पत्रकारों को बताया कि मोदी से उनकी गर्मजोशी से मुलाकात हुई तथा प्रधानमंत्री ने उन्हें बधाई भी दी. बता दें मुख्यमंत्री बनने के बाद बघेल की प्रधानमंत्री मोदी से यह पहली मुलाकात थी।

यूपी के बाद अब मध्यप्रदेश में बना, गायों को लेकर यह नियम

हैक हुआ श्रीसंत की पत्नी का ट्विटर अकाउंट, ट्वीट कर कही ऐसी बात

अब इस राज्य में भी लगेगा प्लास्टिक बैग पर बैन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -