Share:
PM मोदी ने रूकवाया काफिला, सामने आई बच्ची से यूं मिले
PM मोदी ने रूकवाया काफिला, सामने आई बच्ची से यूं मिले

सूरत। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिवसीय गुजरात दौरे पर पहुंचे। अपने दौरे के दूसरे दिन वे सूरत पहुंचे। इसी दौरान जब उनका काफिला सड़क से जा रहा था तो एक 4 वर्ष की बच्ची सड़क पर उनके वाहन के पास आ गई। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने वाहनों के काफिले को रूकवाया और फिर वे बच्ची से मिलने पहुंचे। बच्ची के पिता सामने खड़े होकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और इन दोनों की फोटो खींचने में लग गए।

इस घटना की सभी के बीच चर्चा रही। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सूरत में किरण मल्टी सुपर स्पेशिलिटि हाॅस्पिटल का शुभारंभ किया। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चिकित्सालय में अवलोकन किया और यहां की विजिटिंग बुक में शुभकामना संदेश लिखा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यहां उपस्थितों को संबोधित किया।

अपने संबोधन के दौरान वे भावुक हो गए और कहने लगे कि मैं यहां पर आता हूं लेकिन लगता नहीं है कि मैं प्रधानमंत्री के तौर पर आया हूं। मेरे आने की जानकारी मिलने के बाद लोगों के फोन आने लगे। कोई सर्किट हाउस में बाजरे की रोटी लाने के लिए फोन करने लगा तो एक परिवार ने खिचड़ी भेजने के लिए संपर्क किया।

उन्होंने कहा कि जो लोग गांव में खेत की मिट्टी खाकर बड़े हुए हैं ये वो लोग हैं जो अपने दोस्तों के साथ अमली पिपली खेलते हैं। उन्होंने याद करते हुए कहा कि ये लोग साइकिल के टायर को दौड़ते हुए आनंद भी लिया करते थे। प्रधानमंत्री बनने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी दो वर्ष तक गुजरात नहीं आ पाए थे। मगर जब वे आए तो उनका भव्य स्वागत हुआ। गौरतलब है कि 9 माह में यह उनका 8 वां गुजरात दौरा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आते ही लोग सड़कों पर उनके काफिले को देखने उमड़ आए और उनकी सभाओं में हुजूम उमड़ पड़ा।

लोकसभा स्‍पीकर की पुस्‍तक 'मातोश्री' पीएम के हाथों हुई लोकार्पित

मोदीजी क्या हम सिर्फ बैठकर जाधव को मरते हुए देखेंगे?....

व्यापम घोटाले से पीड़ित छात्र ने दी PM मोदी को आत्महत्या की धमकी

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -