व्यापम घोटाले से पीड़ित छात्र ने दी PM मोदी को आत्महत्या की धमकी

Apr 05 2017 11:21 AM

इंदौर : व्यापम घोटाल एक ऐसा घोटाला जिसने ने सिर्फ मध्यप्रदेश की सियासत में भूचाल पैदा कर दिया बल्कि शिवराज सरकार को भी कटघरे में खड़ा कर दिया. व्यापम घोटाला जब सामने आया तो एक के बाद परते खुलती गई और कई आरोपी पकडे गए. लेकिन कही न कही इस घोटाले की आग में ऐसे मेडिकल छात्र भी झुलसे है जिनका कोई दोष नही है. लेकिन, इसके बाद भी उनका करियर तबाह हो गया.

ऐसा ही एक विडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे व्यापम जांच से पीड़ित एक छात्र ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आत्महत्या करने की बात कही. राजेश बारवाल नाम के इस पीड़ित छात्र ने न सिर्फ सर्वोच्च न्यालय की न्याय प्रणाली पर सवाल खड़े किए बल्कि व्यापम की जांच पर भी सवाल उठा दिए है. 31 वर्षीय पीड़ित छात्र का कहना है कि उसने कड़ी मेहनत करके मेडिकल कॉलेज में एडमिशन लिया था, लेकिन व्यापम की फर्जी जांच की वजह से उसका करियर तबाह हो गया है.

छात्र ने पीएम मोदी से गुहार लगाते हुए कहा कि इस मामले में उसकी मदद की जाए और उसके साथ न्याय किया जाए. व्यापम जांच में उसे दोषी साबित कर दिया गया है और समाज में उसे हीन भावना से देखा जा रहा है जिससे वह बेहद मानसिक तनाव में है. छात्र ने पीएम मोदी तक अपनी आवाज पहुचाते हुए कहा कि अगर उसके साथ न्याय नही किया जाता है तो आत्महत्या कर लेगा. 

अमेजन द्वारा तिरंगे वाले डोरमैट बेचने के मुद्दे पर भारत की सख्ती रंग लाई

शिव सेना ने राष्ट्रपति के लिए मोहन भागवत को बताया बेहतर विकल्प