PM ने की मुलायम की सराहना
PM ने की मुलायम की सराहना
Share:

नई दिल्ली : संसद में लगातार सरकार का विरोध कर हंगामा करने वाले कांग्रेस सांसदों का विरोध करने और संसद की कार्रवाई को चलने देने की मांग करने वाले समाजवादी पार्टी के प्रमख मुलायम सिंह यादव की प्रशंसा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा की गई है। इस दौरान उन्होंने कहा कि संसद में गतिरोध समाप्त करने और आवश्यक विधायी कार्य करने के लिए मुलायम सिंह यादव द्वारा कांग्रेस का विरोध कर दिया। इस मसले पर विरोध करते हुए समाजवादी पार्टी ने कहा कि संसद में मंगलवार को जमकर हंगामा हुआ। ऐसे में सदन नहीं चल पा रहा है और इसकी कार्रवाई प्रभावित हो रही है।

सरकार सदन में जल्द ही GST बिल को सदन में पेश करना चाहती है लेकिन हंगामे के कारण ऐसा नहीं हो पा रहा है। भाजपा द्वारा व्हिप जारी कर दिया गया है। इस दौरान संसद की बैठक प्रारंभ होने से पूर्व भाजपा संसदीय दल की बैठक आयोजित की गई। बैठक के बाद मीडिया से चर्चा की गई। जिसमें भाजपा के वरिष्ठ नेता राजीव प्रताप रूडी ने बताया कि पार्लियामेंट्री बोर्ड की बैठक के दौरान प्रधानमंत्री नेमुलायम सिंह यादव का धन्यवाद दिया गया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कुछ लोग देश का विकास रोकना चाहते हैं। संसद में होने वाले हंगामे को गलत बताया गया। विभिन्न दलों ने कहा कि संसद में हो रहे हंगामे पर कांग्रेस का साथ नहीं दिया जा सकता। इस मामले में केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद द्वारा भी यही कहा गया कि हम यही अपील करेंगे कि संसद को चलने दिया जाए। संसद ठप न हो। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -