पीएम मोदी करेंगे चुनावी प्रचार - राहुल करेंगे तीखे वार
पीएम मोदी करेंगे चुनावी प्रचार - राहुल करेंगे तीखे वार
Share:

अहमदाबाद। गुजरात विधानसभा चुनाव के मतदान का दूसरा चरण 14 दिसंबर से प्रारंभ होगा। मगर इसके पूर्व भाजपा और कांग्रेस के नेता चुनावी रैलियों में शामिल हो रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का चुनावी प्रचार कार्यक्रम आज से प्रारंभ होगा। वे गुजरात में चुनावी रैलियों को संबोधित करने वाले हैं। तो दूसरी ओर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी भी जनता के बीच पहुंचेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी रैलियां प्रातः 11 बजे से प्रारंभ हो जाऐंगी। जिसके बाद वे दोपहर करीब 2.30 बजे नादियाड में जनसभा को संबोधित करेंगे। वे अहमदाबाद पहुंचेंगे जहां वे शाम करीब 7 बजे उपस्थितों को संबोधित करेंगे।

मिली जानकारी के अनुसार, दूसरे और अंतिम चरण के मतदान से पूर्व प्रचार - प्रसार हेतु प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित भारतीय जनता पार्टी के प्रमुख नेता गुजरात में मौजूद हैं। अपनी रैलियों से कांग्रेस के निलंबित नेता मणिशंकर अय्यर के बयान को मसला बना दिया गया है।

गौरतलब है कि पूर्व केंद्रीय मंत्री अय्यर ने अपने एक बयान में कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नीच हैं इसके बाद कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कांग्रेस नेताओं से कहा था कि वे प्रधानमंत्री के लिए अच्छे शब्दों का उपयोग करें।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी पिछली चुनावी रैलियों में कांग्रेस पर कई तरह के आरोप लगाए हैं, भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस से कई तरह से सवाल किए जिसमें कहा गया कि, बिना अनुमति के इस तरह की बैठकों का आयोजन किस तरह से हुआ।

इस मामले में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आनन्द शर्मा ने कहा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने दावों को सिद्ध करना होगा। यदि वे, ऐसा नहीं करते हैं तो फिर वे बयानबाजी के लिए, सीमा लांघ रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार, 14 जिलों की 93 सीटों पर वोटिंग होगी। साथ ही उत्तर व मध्य गुजरात में चुनावों का आयोजन होगा।

पीएम मोदी से नाराज बीजेपी सांसद ने दिया इस्तीफा

पीएम मोदी किसी की भी बात नहीं सुनते : बीजेपी सांसद

क्या मणिशंकर पर कार्रवाई गुजरात थामने की कोशिश है ?

 

 

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -