PM मोदी के इस ट्वीट ने बनाया रिकॉर्ड

PM मोदी के इस ट्वीट ने बनाया रिकॉर्ड
Share:

नई दिल्ली: कोरोना काल ने हमारी पूरी जिंदगी को बदल दिया है। इसी के साथ ये दुनिया भी अब कई हद तक बदल गई है। वैसे कोरोना संकट के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों से एक खास अपील की थी। आप सभी को याद हो तो अप्रैल में कोरोना वॉरियर्स को सलाम करने के लिए पीएम मोदी ने अपील की थी कि रात नौ बजे 9 मिनट तक दीप जलाना है। वहीं PM मोदी की अपील पर लोगों ने रात नौ बजे 9 मिनट तक दीप जलाया। इस दौरान खुद पीएम मोदी ने भी अपनी तस्वीर जारी की थी।

वैसे अब उनके उसी ट्वीट ने रिकॉर्ड बना दिया है। आप देख सकते हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 5 अप्रैल को किया गया ट्वीट, भारत में रिट्वीट किया गया नंबर 1 पॉलिटिकल ट्वीट है। जी दरअसल PM मोदी के इस ट्वीट को 1 लाख 18 हजार से अधिक बार रिट्वीट किया गया है, जो किसी भी भारतीय राजनेता का इस साल किए गए ट्वीट में सबसे अधिक रिट्वीट पाने वाला ट्वीट है। वैसे अब साल 2020 जब खत्म होने वाला है तो ऐसे में ट्विटर द्वारा पूरे साल की झलकियों को दिखाया जा रहा है। इसी क्रम में ट्विटर की तरफ से सबसे अधिक रिट्वीट, लाइक और वायरल ट्वीट, अलग-अलग क्षेत्रों के ट्वीट के बारे में बताया गया है। साल 2020 में मार्च के महीने में देश में लॉकडाउन लगाया गया था। उसी के बाद अप्रैल के पहले हफ्ते में पं मोदी ने देश को संबोधित किया था।

उस दौरान उन्होंने देशवासियों से कहा था कि, '5 अप्रैल को रात 9 बजे 9 मिनट तक अपने घरों की लाइट बंद कर सिर्फ दीप जलाएं।' उसके बाद उन्होंने खुद के आवास पर दीप जलाते हुए एक तस्वीर पोस्ट की थी। उस तस्वीर को पोस्ट कर उन्होंने कैप्शन में लिखा था कि, 'शुभं करोति कल्याणमारोग्यं धनसंपदा, शत्रुबुद्धिविनाशाय दीपज्योतिर्नमोऽस्तुते।' उनके इसी ट्वीट ने अब इतिहास रच दिया है।

सेंसेक्स, निफ्टी में तेजी, पीएसयू बैंक इंडेक्स में आई इतने अंको की बढ़त

पीएम मोदी ने यूएनसीसीएडी निवेश संवर्धन पुरस्कार 2020 जीतने के लिए निवेश भारत को दी बधाई

पोलैंड के प्रधानमंत्री ने कहा- देश ने ख़रीदे इतने वैक्सीन के डोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -