रजनीकांत को मिलेगा दादासाहेब फाल्के पुरस्कार, PM मोदी ने दी बधाई
रजनीकांत को मिलेगा दादासाहेब फाल्के पुरस्कार, PM मोदी ने दी बधाई
Share:

सुपरस्टार रजनीकांत को इस साल प्रतिष्ठित दादासाहेब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किया जाने वाला है। आप सभी को बता दें कि उन्हें सिनेमा में दिए गए अपने योगदान के लिए दादासाहेब फाल्के 2019 के अवॉर्ड से सम्मानित किया जाएगा। इस बारे में केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने आज घोषणा की है। इसी के साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि 'तमिलनाडु विधानसभा चुनाव से इसका कोई लेना देना नहीं है।'

जी दरअसल प्रकाश जावड़ेकर ने एक ट्वीट किया है और अपने इस ट्वीट में उन्होंने कहा कि, 'यह घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि 2019 के लिए दादासाहेब फाल्के का पुरस्कार भारतीय सिनेमा के इतिहास के महान अभिनेता रजनीकांत को दिया जा रहा है। एक्टर, प्रोड्यूसर और स्क्रीनराइटर के रूप में उनका योगदान प्रतिष्ठित है'। वैसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी रजनीकांत को शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है- “कई पीढ़ियों में मशहूर, विभिन्न भूमिकाएं और एक स्थायी व्यक्तित्व… रजनीकांत जी यह सभी आपके लिए है। यह बेहद खुशी की बात है कि थलाइवा को दादासाहेब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं।”

आप सभी को बता दें कि रजनीकांत ने साल 1975 में के। बालाचंदर की फिल्म ‘अपूर्व रागंगल’ के साथ अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। अब रजनीकांत के कॉलीवुड इंडस्ट्री में 46 साल पूरे हो चुके हैं और वह बड़े मशहुर हैं। रजनीकांत को आपने आखिरी बार एआर मुरुगादास की फिल्म ‘दरबार’ में देखा होगा। अब इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्म ‘अन्नाट्टे’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। वैसे अब उन्हें अवार्ड मिलने पर विपक्षियों का कहना है कि ऐसा कर बीजेपी अपने लिए वोट बटोरने की कोशिश में लगी है, क्योंकि दक्षिण भारत में सुपरस्टार रजनीकांत के फैंस की तादाद काफी ज्यादा है।

श्रीलंका को मिली चीन के सिनोफार्म वैक्सीन की 6,00,000 खुराकें

'हम किसी काम के नहीं हैं' लिखकर छात्र ने की आत्महत्या

साइबर क्रिमिनल ने पेंशनर से ठगे 21 लाख, फिर हुआ ये हाल

Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -