'दोनों बराबर पापी..', कांग्रेस और BRS पर पीएम मोदी ने एकसाथ बोला हमला
'दोनों बराबर पापी..', कांग्रेस और BRS पर पीएम मोदी ने एकसाथ बोला हमला
Share:

हैदराबाद: प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस और सत्तारूढ़ भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) पर कटाक्ष किया, उन्हें "समान पापी" कहा और उन पर राज्य को "बर्बाद" करने का आरोप लगाया। उन्होंने विश्वास जताया कि भाजपा सरकार बनाएगी। तेलंगाना के महबुबाबाद में एक रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, ''तेलंगाना के लोग एक को हटाने के बाद दूसरी बीमारी नहीं आने दे सकते. मैंने राज्य में हर जगह यह देखा है. तेलंगाना का भरोसा बीजेपी में है. आपने तय कर लिया है कि तेलंगाना का अगला मुख्यमंत्री भाजपा से होगा।”

उन्होंने कहा कि अगर भाजपा सत्ता में आई तो पिछड़े समुदाय से किसी व्यक्ति को मुख्यमंत्री बनाएगी। कांग्रेस और बीआरएस पर तुष्टीकरण और वंशवादी राजनीति का आरोप लगाते हुए, प्रधान मंत्री ने दोनों दलों के प्रतीकों का जिक्र करते हुए कहा, "बीआरएस की 'कार' के चार पहिये और स्टीयरिंग कांग्रेस के 'हाथ' से अलग नहीं थे"।  उन्होंने कहा, "ये दोनों पार्टियां धर्म के आधार पर तुष्टीकरण करती हैं। दोनों ने भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया। दोनों ने वंशवाद को बढ़ावा दिया। दोनों ने तुष्टिकरण को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया। जहां भी ये दोनों पार्टियां (सत्ता में) रहीं, वहां कानून-व्यवस्था नष्ट हो गई।"  

पीएम मोदी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस और बीआरएस ने दलितों और अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) को धोखा दिया। उन्होंने कहा कि भाजपा आदिवासियों और अनुसूचित जाति (एससी) के लोगों को सशक्त बनाने के लिए कदम उठा रही है। केसीआर के नाम से मशहूर तेलंगाना के मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव पर तीखा हमला करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि बीआरएस भाजपा की 'बढ़ती ताकत' से 'चकित' हो गया है। पीएम मोदी ने कहा कि, "केसीआर को बीजेपी की बढ़ती ताकत का एहसास बहुत पहले ही हो गया था. वह लंबे समय से बीजेपी से दोस्ती करने की कोशिश कर रहे थे. एक बार जब वह दिल्ली आए तो केसीआर ने मुझसे मुलाकात की और यही अनुरोध किया. लेकिन बीजेपी कभी ऐसा नहीं कर सकती उन्होंने कहा, ''तेलंगाना के लोगों की इच्छा के खिलाफ काम करें।''

प्रधानमंत्री ने आगे कहा, "जब से बीजेपी ने केसीआर को ठुकराया है, बीआरएस परेशान है। पार्टी मुझे गाली देने का कोई मौका नहीं खोती है। बीआरएस जानता है कि मोदी उसे कभी भी बीजेपी के करीब नहीं आने देंगे। यह मोदी की गारंटी है।" तेलंगाना, जिसमें 119 विधानसभा सीटें हैं, 30 नवंबर को मतदान होगा। वोटों की गिनती 3 नवंबर को होगी।

'हैदराबाद का नाम भाग्यनगर करेंगे..', भाजपा के वादे पर भड़के असदुद्दीन ओवैसी

मुख्य न्यायाधीश डी वाई चंद्रचूड़ का मिशन कानूनी सहायता और न्याय तक पहुंच बढ़ाना है: उपराष्ट्रपति ने की CJI की तारीफ

छत्तीसगढ़: सड़क निर्माण में लगे 16 मशीनों-वाहनों को नक्सलियों ने फूंक डाला, पुलिस-प्रशासन मौके पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -