बस्ती में बोले PM मोदी: 'इस समय जो वैश्विक हालात हैं...'
बस्ती में बोले PM मोदी: 'इस समय जो वैश्विक हालात हैं...'
Share:

बस्ती: रविवार को पीएम नरेंद्र मोदी बस्ती जिले के पॉलिटेक्निक मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। उन्होंने बताया कि आज 5वें चरण की वोटिंग हो रही है। आज की वोटिंग उत्तर प्रदेश में BJP-NDA की प्रचंड बहुमत वाली सरकार पर एक और ठप्पा लगाने वाला है। उत्तर प्रदेश को दंगामुक्त बनाए रखने के लिए, उत्तर प्रदेश को गुंडामुक्त बनाए रखने के लिए, उत्तर प्रदेश के विकास के लिए, लोगों का भरपूर आशीर्वाद हमें प्राप्त हो रहा है।

उन्होंने कहा कि आज चंद्रशेखर आजाद के बलिदान दिवस पर देश अपने सपूत को याद कर रहा है। कल बालाकोट एयर स्ट्राइक के 3 वर्ष पूरे होने पर भारत ने अपने वायुसेना के पराक्रम को भी याद किया। हमारे शूरवीरों ने भारत को चुनौती देने वालों को उनके घर में ही घुसकर मारा था। भारत का ये पराक्रम, दिल्ली तथा उत्तर प्रदेश में बैठे कुछ घोर परिवारवादियों को पसंद नहीं आता। ये लोग आज भी हमारी सेनाओं से सबूत मांगते हैं, उनके सामर्थ्य पर भरोसा नहीं करते। इसलिए ऐसे लोगों से उत्तर प्रदेश के लोगों को बहुत सतर्क रहना है।

उन्होंने कहा कि इस वक़्त जो वैश्विक स्थिति हैं, उस पर हर भारतीय की नजर है। देश ने हमेशा अपने एक-एक नागरिक की जिंदगी की सुरक्षा को सर्वोच्च प्राथमिकता दी है। जहां भी खतरा आया, हमने अपने लोगों को सुरक्षित वापस लाने के लिए कोई कमी नहीं छोड़ी है। ऑपरेशन गंगा चलाकर हम यूक्रेन से भी हजारों लोगों को वापस ला रहे हैं। हमारे जो बेटे-बेटी अभी भी वहां हैं उन्हें पूरी सुरक्षा के साथ अपने घर पहुंचाने के लिए सरकार दिन-रात काम कर रही है। उन्होंने कहा कि ऑपरेशन गंगा चलाकर हम यूक्रेन से भी हजारों लोगों को वापस ला रहे हैं। हमारे जो बेटे-बेटी अभी भी वहां हैं उन्हें पूरी सुरक्षा के साथ अपने घर पहुंचाने के लिए सरकार दिन-रात काम कर रही है। आज का ये समय भारत को, प्रत्येक भारतवासी को एक बहुत बड़ा संदेश दे रहा है। ये वक़्त भारत को अधिक से अधिक ताकतवर, भारत को आत्मनिर्भर बनाने का है। ये वक़्त जात-पात से ऊपर उठकर, छोटी से छोटी बातों से ऊपर उठकर, राष्ट्र के साथ खड़े होने का वक़्त है।

मंडप में बैठकर दुल्हन करती रह गई इंतजार, सात फेरों से पहले ये काम करने पहुंचा दूल्हा

'टूटते परिवार को बचाने के लिए घर जमाई बनकर ससुराल में रहो', ग्वालियर कोर्ट ने सुनाया अनोखा फैसला

इन 5 राज्यों के लोग पीते है सबसे ज्यादा शराब, रिपोर्ट में हुआ खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -