गाजीपुर में रैली करेंगे PM मोदी, नोट बंदी पर हो सकती है बात

गाजीपुर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज उत्तरप्रदेश के गाजीपुर में पहुंचेंगे। यहां पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा का आयोजन किया जा रहा है। माना जा रहा है कि इस जनसभा में नोटबंदी के निर्णय को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी छू सकते हैें और इस मामले में लोगों को संबोधित कर सकते हैं। गौरतलब है कि उत्तरप्रदेश में कुछ स्थानों पर नोट बंदी के बाद बैंकों में लगी ग्राहकों की कतार में लोग आक्रोशित हो रहे हैं कुछ लोगोें द्वारा आपस में मारपीट की गई तो कुछ लोग अपना आपा खो बैठे उत्तरप्रदेश में एक स्थान पर महिलाओं ने बैंककर्मियों को ही ताले में बंद कर दिया।

ऐसी स्थिति के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गाजीपुर में होंगे और उपस्थितों को संबोधित करेंगे। वर्ष 1977 के बाद पहली बार कोई प्रधानमंत्री पूर्वांचल में विकासीय योजनाओं का लोकार्पण करने जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली आरटीआई मैदान में होगी और वे गाजीपुर से कोलकाता के बीच सीधी रेल सेवा को दोपहर 12 बजे हरी झंडी दिखाकर लोकार्पित करेंगे। माना जा रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सत्तारूढ़ सपा और पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के नेतृत्ववाली मायावती पर बयानी हमला कर सकते हैं।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिल्ली से प्रातः 9.30 बजे गाजीपुर के लिए रवाना हुवे। वे प्रोजेक्ट की शुरूआत करेंगे। प्रधानमंत्री भाजपा की परिवर्तन रैली के तहत गाजीपुर और मऊ को जोड़ने वाले ताड़ी घाट रेलवे पुल का शिलान्यास करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज का उद्बोधन बेहद अहम माना जा रहा है। गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को महत्वपूर्ण उद्बोधन गोवा और कर्नाटक में दिया था।

बैंक्स में शनिवार व रविवार को भी कार्य होने के बाद कुछ प्रदेशों मेें आज बैंकिंग कार्य बंद हैं। ऐसे में मीडिया में सुबह से जानकारी प्रसारित की जा रही है कि लोगों को कैश लेने के लिए परेशानी हो रही है तो दूसरी ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नोट बंद करने को लेकर एक आवश्यक बैठक ले चुके हैं ऐसे में पीएम मोदी की रैली अहम मानी जा रही है।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -