पाक को जवाब देने के लिये मोदी ने की रायशुमारी
पाक को जवाब देने के लिये मोदी ने की रायशुमारी
Share:

नई दिल्ली : पाकिस्तान को जवाब देने के लिये प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शनिवार को तीनों सेनाओं के प्रमुखों से रायशुमारी की। बताया गया है कि सेना प्रमुखों ने मोदी से यह कहा है कि वे उनके आदेश का इंतजार कर रहे है, भारतीय सेना किसी भी तरह से पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देने के लिये तैयार है।

शनिवार को प्रधानमंत्री मोदी ने अपने आवास पर तीनों सेनाओं के प्रमुखों को बुलाकर बैठक की। हालांकि बैठक में नौसेना प्रमुख सुनील लांबा किसी कारणवश मौजूद नहीं हो सके। उनके स्थान पर वाइस चीफ बैठक में उपस्थित हुये थे। बैठक में मोदी ने कश्मीर के उरी सेक्टर में हुये आतंकी हमले के बाद निर्मित हुई स्थिति पर चर्चा करते हुये आगामी रणनीति बनाने के लिये विचार किया।

जानकारी मिली है कि सेना प्रमुखों ने एलओसी पर सैनिकों की ओर अधिक तैनाती के लिये भी प्रधानमंत्री मोदी से कहा, इस पर उन्होंने अपनी स्वीकृति दे दी है। गौरतलब है कि उरी आतंकी हमले में पाकिस्तान के खिलाफ पक्के सबूत मिले है और प्रधानमंत्री मोदी यह कह चुके है कि हमले के दोषी को छोड़ा नहीं जायेगा। हमले के बाद से ही भारत में पाकिस्तान के खिलाफ गुस्सा है वहीं भारत पाकिस्तान को विश्व से अलग-थलग करने की भी रणनीति पर कार्य करने लगा है।

नरेन्द्र मोदी नें बढाई पाकिस्तान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -