PM मोदी ने पहना डेढ़ लाख का चश्मा! सोशल मीडिया पर मिल रहे हैं सबूत
PM मोदी ने पहना डेढ़ लाख का चश्मा! सोशल मीडिया पर मिल रहे हैं सबूत
Share:

आप सभी जानते ही हैं आज साल 2019 का आखिरी सूर्य ग्रहण लगा था और देश के कई हिस्सों में सूर्य ग्रहण का अद्भुत नजारा दिखा. वहीं पीएम मोदी ने भी सूर्यग्रहण को देखा और उसे देखते हुए तस्वीरें शेयर कीं. उनकी तस्वीर आते ही सोशल मीडिया यूजर्स प्रतिक्रिया देने लगे. इनमे से कुछ ने पीएम मोदी के चश्मे की कीमत भी बता दी जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सूर्य ग्रहण की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ''बहुत से भारतीयों की तरह मैं भी सूर्य ग्रहण को लेकर उत्सुक था. दुर्भाग्य से बादलों की वजह से मैं सूर्य ग्रहण नहीं देख सका लेकिन कोझिकोड में सूर्य ग्रहण की झलकें देखीं. विशेषज्ञों के साथ बातचीत कर इस विषय पर मेरा काफी ज्ञानवर्धन हुआ.''

वहीं उनकी तस्वीर देखने के बाद एक यूजर ने लिखा कि, ''पीएम मोदी जी, आपकी इन तस्वीरों का मीम बनने जा रहा है.'' तो इस पर पीएम मोदी ने उसे जवाब दिया कि ''आपका स्वागत है...आनंद उठाइए.'' यह जवाब देखने के बाद यूजर पीएम मोदी के ट्वीट पर जवाब देने लगे है. कोई उन्हें कूल बता रहा है तो कोई उनके चश्मे की कीमत बता रहा है. इस फोटो को देखकर एक यूजर ने उनके चश्मे को जर्मनी का चश्मा बताया और उसकी कीमत का पूरा ब्यौरा भी पेश कर दिया.

इसी के साथ एक यूजर ने मोदी के पहने चश्मे की कीमत डेढ़ लाख कही है. वहीं अब पीएम मोदी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं और लोग पीएम मोदी की चश्मे वाली तस्वीर पर तरह-तरह के कैप्शन लिख रहे हैं जो आप देख सकते हैं. आपको बता दें कि भारतीय समयानुसार आंशिक सूर्यग्रहण सुबह आठ बजे आरंभ हुआ जबकि वलयाकार सूर्यग्रहण की अवस्था सुबह 9.06 बजे शुरू हुआ. वहीं सूर्य ग्रहण की वलयाकार अवस्था दोपहर 12 बजकर 29 मिनट पर समाप्त हुई जबकि ग्रहण की आंशिक अवस्था दोपहर एक बजकर 36 मिनट पर समाप्त हो चुकी है.

ये है दुनिया की सबसे बड़ी गुफा, जिसके अंदर से आती है डरावनी आवाजें

ये गांव छह माह तक होता है पक्षियों का मायका, देखने को मिलता है अनोखा रिश्ता

इस जगह पर हैं 10 हजार साल पुरानी गुफाएं, जहां आज भी रहते हैं लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -