पीएम मोदी ने उप-राष्ट्रपति वेंकैया नायडू को जन्मदिन की बधाई दी
पीएम मोदी ने उप-राष्ट्रपति  वेंकैया नायडू को जन्मदिन की बधाई दी
Share:

नई दिल्ली:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं और उन्हें 'नागरिकों के लिए प्रेरणा' बताया. उन्होंने यह भी कहा कि राज्यसभा के सभापति ने संसदीय बहस के 'मानकों को ऊपर उठाने' में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है.

प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया, ''हमारे सम्मानित उपराष्ट्रपति  श्री @MVenkaiahNaidu को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। उन्होंने कई वर्षों तक देश को जबरदस्त सेवा प्रदान की है। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि ग्रामीण विकास, सामाजिक कल्याण और कृषि के प्रति उनका समर्पण सराहनीय है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि 2017 में देश के उपराष्ट्रपति के रूप में सेवा करने के लिए चुने गए वरिष्ठ भाजपा अधिकारी को कई वर्षों तक प्रधानमंत्री के साथ "निकटता से" काम करने का अवसर मिला है।
पिछले कुछ वर्षों में, मुझे @MVenkaiahNaidu  के साथ मिलकर काम करने का अवसर मिला है। उनके उत्साह और जीवन शक्ति ने हमेशा मुझे प्रभावित किया है। उन्होंने हमारे उपराष्ट्रपति के रूप में अपनी क्षमता में संसदीय सत्रों और चर्चाओं की क्षमता में काफी सुधार किया है। मैं उसके लिए एक लंबे जीवन की उम्मीद कर रहा हूं, "उन्होंने कहा।

गृह मंत्री अमित शाह ने भी उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू को बधाई दी और कहा कि उनकी बुद्धिमत्ता में "कुछ समानताएं" हैं। मैं माननीय एम वेंकैया नायडु जी, भारत के उपराष्ट्रपति को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं देता हूं। कुछ लोग वेंकैया जी की बुद्धिमत्ता, हास्य और बुद्धि की बराबरी कर सकते हैं। शाह ने कहा, "वह सही स्वास्थ्य में एक लंबा जीवन जी सकता है।

 

 

श्रीकृष्ण जन्मभूमि मामले में सुनवाई आज, जमीन से कब्जा हटाने की है मांग

MP में आज से लगा इन चीजों पर बैन, फिर भी किया इस्तेमाल तो भुगतना पड़ेगा भारी हर्जाना

माइक पकड़ते ही हो गई पुजारी की मौत, परिजन बोले- 'ये साजिश थी...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -