माइक पकड़ते ही हो गई पुजारी की मौत, परिजन बोले- 'ये साजिश थी...'

सीतामढ़ी: बिहार के सीतामढ़ी में एक वृद्ध पंडित की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई। स्थानीय लोगों का कहना है कि वृद्ध की मौत करंट लगने से हुई है। मृतक पंडित की पहचान सुप्पी थाना इलाके के कोठिया राय गांव निवासी कृष्ण मोहन झा के तौर पर हुई है। वो परिवार के साथ राजोपट्टी में किराए के मकान में रहकर पूजा पाठ का काम करते थे। 

वही तहरीर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची एवं शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की तहकीकात आरम्भ की। मिल रही खबर के अनुसार, बुधवार प्रातः 8 बजे उन्होंने पूजा पाठ की उद्घोषणा के लिए उन्होंने माइक हाथ में पकड़ा तथा करंट लगने से उन्हें जोर का झटका लगा और वो नीचे गिर गए। जिससे उनकी मौके पर ही जान चली गई। 

कहा जा रहा है कि जिस वक़्त यह घटना हुई वो अकेले थे। एसडीओ सदर ने मौके पर पहुंचकर मृतक के घरवालों को आश्वासन दिया। वहीं मृतक के घरवाले मौत के पीछे साजिश बता रहे हैं। दरअसल, मंदिर बहुत वक़्त से विवादों में रहा है, आरोप है कि स्थानीय दुकानदार हमेशा से मंदिर की जमीन पर कब्जा जामाने का प्रयास करते रहे हैं। जिसे लेकर कई बार संघर्ष हुआ है। अब इस पर राजनीति आरम्भ हो गई है। 

सरकारी स्कूल में 8 वर्षीय बच्ची को बिच्छू ने डंक मारा, हुई दर्दनाक मौत

जीएसटी दिवस: वित्तमंत्री नई दिल्ली में समारोह का उद्घाटन करेंगी

मात्र 20 रु फीस, 20 रु की दवा.., वो वैद्य, जो जड़ी-बूटियों से कर रहा MS धोनी का इलाज

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -