पीएम मोदी के शपथ ग्रहण में देश-विदेश से आएँगे हज़ारों लोग, लेकिन उनका ही परिवार नहीं रहेगा मौजूद
पीएम मोदी के शपथ ग्रहण में देश-विदेश से आएँगे हज़ारों लोग, लेकिन उनका ही परिवार नहीं रहेगा मौजूद
Share:

गांधीनगर: नरेंद्र मोदी आज लगातार दूसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ ग्रहण करेंगे. पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में देश-दुनिया की 6,000 हस्तियों को निमंत्रित किया गया है, किन्तु उनके अपने परिवार को ही न्योता नहीं दिया गया है. पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में उनके परिवार का कोई भी शख्स शिरकत नहीं करेगा.

इस बात की जानकारी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बहन वसंतीबेन ने दी है. वसंतीबेन ने पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह के मुद्दे पर प्रेस वालों से हुई बातचीत में बताया है कि पीएम मोदी की तरफ से शपथ ग्रहण समारोह में परिवार के किसी भी शख्स को आमंत्रित नहीं किया गया है. इससे पहले भी जब नरेंद्र मोदी ने 2014 में शपथ ग्रहण की थी, तब भी परिवार का कोई शख्स शामिल नहीं हुआ था.

वसंती बेन ने कहा है कि, 'भाई-बहन की भावनाएं होती हैं. बहन, भाई को राखी पहुंचती है, उसके मन में हमेशा यही भाव रहता है कि भाई आगे बढ़े. एक गरीब का बेटा आगे बढ़ा है, लोगों ने उसका साथ दिया है, दिल खोलकर उसे वोट दिया है, मैं आवाम का आभार व्यक्त करती हूं.' वसंती बेन ने कहा कि,  'जब नरेंद्र मोदी वडनगर आए थे तब उनसे भेंट हुई थी, तब मैंने उन्हें राखी बांधी थी, हमें शपथ ग्रहण का कोई निमंत्रण नहीं दिया गया. परिवार के किसी भी सदस्य को नहीं बुलाया गया है. उनका यह जीवन देश के लिए समर्पित है.'

घरेलू मांग सामान्य रहने से खाद्य तेलों में नजर आया टिकाव

एनबीएफसी के लिये कर्ज प्रतिभूतिकरण की राहत अवधि तिथि में हुई बढ़ोतरी

गुरुवार को बढ़त के साथ हुई रुपये की शुरुआत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -