पीएम मोदी ने जाने सोनिया के हाल

Nov 16 2016 03:00 PM
पीएम मोदी ने जाने सोनिया के हाल

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संसद के शीतकालीन सत्र के पहले कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से भेंट की। इसी के साथ उन्होंने विपक्ष के अन्य नेताओं से चर्चा कर उनके हाल जाने इतना ही नहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व उपप्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी, केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान, अशोक गजपति राजू सहित विभिन्न नेताओं से भेंट की।

पीएम नरेंद्र मोदी ने केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार से भेंट की और केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह से भी मुलाकात की। पीएम मोदी द्वारा तृणमूल कांग्रेस के नेता सुदीप बंदोपाध्याय, कल्याण बनर्जी से चर्चा भी की। इतना ही नहीं उन्होंने उनका हाल जाना। इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एआईएडीएमके नेता व लोकसभा उपाध्यक्ष एम थम्बीदुरई से चर्चा की।

चर्चा के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी के हाल जाने। कुछ नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से 500 रूपए और 1000 रूपए के नोट बंद किए जाने को लेकर चर्चा की। नेताओं से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चर्चा काफी सद्भावनापूर्ण रही और उन्होंने नेताओं से उनके हाल चाल भी जाने। पक्ष और विपक्ष के नेताओं ने भी आपस में एक दूसरे का अभिवादन किया।