इमरान खान ने दी जीत की बधाई, अब पीएम मोदी ने दिया ऐसा जवाब

नई दिल्ली: 2019 लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को जीत दिलाने वाले पीएम नरेंद्र मोदी को देश विदेश से लगातार बधाइयां और शुभकामनाएं मिल रही हैं. इस क्रम में पाकिस्‍तान की तरफ से भी प्रतिक्रिया आई. पाकिस्‍तान के पीएम इमरान खान ने ट्वीट करते हुए पीएम नरेंद्र मेादी को लोकसभा चुनावों में विजयी होने के लिए बधाई दी है.

पीएम नरेंद्र मोदी ने भी ट्वीट करते हुए इमरान खान को शुक्रिया कहा है. उल्लेखनीय है कि भाजपा ने लोकसभा चुनावों में 300 से अधिक सीटें जीती हैं. पाकिस्‍तान के पीएम इमरान खान ने ट्वीट करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी को जीत की बधाई दी. उन्होंने लिखा कि, ‘मैं भाजपा और उनके सहयोगियों की चुनावी जीत पर पीएम नरेंद्र मोदी को बधाई देता हूं. मैं पीएम मोदी के साथ मिलकर दक्षिण एशिया में अमन और उन्‍नति के लिए कार्य करने के प्रति आशान्वित हूं.’ 

पीएम मोदी ने भी इमरान खान को बधाई का जवाब देते हुए धन्यवाद दिया है. पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ‘इमरान खान, आपका बहुत शुक्रिया. मैं आपकी शुभकामनाओं के लिए आभार जताता हूं. मैंने हमेशा ही क्षेत्र में शांति और विकास को प्राथमिकता दी है.’ आपको बता दें कि इमरान खान से पहले भारत के पड़ोसी मुल्क चीन की ओर से पीएम नरेंद्र मोदी के लिए बधाई संदेश आया था. चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग ने पीएम मोदी को बधाई देते हुए कहा था कि वे एक बार फिर भारतीय नेता के साथ कार्य करने को तैयार हैं.

मोदी सरकार बनते देख शेयर बाजार ने भी पकड़ी रफ़्तार

पर्सनल असिस्टेंट के पदों पर जॉब ओपनिंग, वेतन 35000 रु

डॉलर के मुकाबले दो पैसे की बढ़त के साथ खुला रुपया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -