पीएम मोदी और राष्ट्रपति ने दी रामनवमी की शुभकामनाएं, साथ ही दिया कोरोना से बचने का संदेश
पीएम मोदी और राष्ट्रपति ने दी रामनवमी की शुभकामनाएं, साथ ही दिया कोरोना से बचने का संदेश
Share:

नई दिल्ली: आज रामनवमी का पर्व है. मगर कोरोना महामारी का साया भी है. इसलिए इस बार राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से लेकर पीएम नरेंद्र मोदी तक ने रामनवमी पर कोरोना संक्रमण से बचने का संदेश भी दिया है. पीएम मोदी ने जहां कहा कि श्रीराम का हम सभी को यही संदेश है कि मर्यादाओं का पालन करें. तो वहीं राष्ट्रपति कोविंद ने भी ट्वीट करते हुए लिखा है कि कोरोना महामारी को भी हम सत्‍यनिष्‍ठा और संयम से पराजित करेंगे.

रामनवमी पर पीएम मोदी ने दो ट्वीट किए. पहले ट्वीट में उन्होंने पर्व की शुभकामनाएं दीं. लिखा, "रामनवमी की मंगलकामनाएं. देशवासियों पर भगवान श्रीराम की असीम अनुकंपा सदा बनी रहे. जय श्रीराम!"  रामनवमी की मंगलकामनाएं। देशवासियों पर भगवान श्रीराम की असीम अनुकंपा सदा बनी रहे। जय श्रीराम !'' वहीं, अन्य ट्वीट में उन्होंने रामनवमी के जरिए कोरोना से बचने का संदेश दिया. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा कि, "आज रामनवमी है और मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम का हम सभी को यही संदेश है कि मर्यादाओं का पालन करें. कोरोना के इस संकट काल में, कोरोना से बचने के जो भी उपाय हैं, कृपया करके उनका पालन कीजिए. 'दवाई भी, कड़ाई भी' के मंत्र को याद रखिए."

वहीं,  देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी देशवासियों को रामनवमी पर्व की शुभकामनाएं दीं. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, "राम नवमी के शुभ अवसर पर सभी देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं. मर्यादा पुरुषोत्‍तम राम के जन्‍मदिवस पर मनाया जाने वाला यह पर्व, हमें जीवन में मर्यादा का पालन करने की प्रेरणा देता है. आइए, हम सब यह संकल्प लें कि कोविड-19 महामारी को भी हम सत्‍यनिष्‍ठा और संयम से पराजित करेंगे."

 

भारत में 5 प्रतिशत किया कच्चे तेल का उत्पादन, गैस के उत्पादन में भी हुआ परिवर्तन

जानिए आज पेट्रोल-डीजल की कीमतों में आया क्या बदलाव?

स्थानीय लॉकडाउन से बिजली की खपत और ई-वे जीएसटी बिल संग्रह को खतरा: क्रिसिल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -